Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2019 में रिलीज़ किया गया और 2 जो खुद की मर्जी से कंपनी को छोड़कर गए 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Sep 19, 2019
Sep 19, 2019 IST

#3 रिलीज होने के बाद कंपनी को छोड़ा: गोल्डस्ट


Dustin Rhodes

कोडी रोड्स के भाई (गोल्डस्ट) डस्टिन रोड्स ने कई कंपनी के लिए काम किया है। WWE ने वह काफी लंबे समय से काम करते हुए आ रहे थे लेकिन इनका इस्तेमाल आजतक कभी भी एक मेन इवेंट सुपरस्टार के तौर पर नहीं किया गया।

AEW के बनने के बाद से ही फैंस उम्मीद कर रहे थे कि एक ना एक दिन डस्टिन भी WWE को छोड़ कर टोनी खान की कंपनी में चले जाएंगे और ऐसा ही हुआ। उन्होंने भी कंपनी से रिलीज़ की मांग की लेकिन विंस उन्हें जाने नहीं देना चाह रहे थे। लेकिन ट्रिपल एच के समझने पर वह मान गए और आज डस्टिन AEW में हैं।

#2 अपनी मर्जी से WWE को छोड़ा: रायनो


Rhyno

रायनो ECW में काम करते थे जिसके बाद उन्होंने WWE में कदम रखा। वह पॉल हेमन की कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे लेकिन WWE में उनका इस्तेमाल सिर्फ एक जॉबर के रूप में किया गया था।

पिछले कुछ सालों से रायनो का इस्तेमाल भी काफी कम किया जा रहा था। इस बात से तंग होने के कारण रायनो ने कंपनी को छोड़ने का फैसला ले लिया था। उनका ये फैसला चौंकाने वाला था क्योंकि उन्हें रोकने के लिए विंस ने उनकी सैलरी को डबल तक करने का वादा कर दिया था।

#1रिलीज होने के बाद कंपनी को छोड़ा: केंटा


KENTA

केंटा जापान के रेसलर हैं जिन्हें WWE में भी फैंस काफी पसंद करते थे। लेकिन इस कंपनी में उनका इस्तेमाल ठीक से नहीं किया जा रहा था। बाकी रेसलर्स की ही तरह केंटा ने भी कंपनी से रिलीज़ होने की मांग की। इन्हें कुछ समय बाद ही कंपनी को छोड़ने की इजाज़त मिल गई और अब केंटा NJPW के लिए काम कर रहे हैं और फ़िलहाल इस कंपनी के चैंपियन हैं।

PREVIOUS 2 / 2 NEXT UP
2019 में रिलीज किए गए 3 WWE सुपरस्टार्स और 2 जिन्हें जल्द...
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...