COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें कंपनी से निकालकर विंस मैकमैहन पछताते होंगे और 2 के जाने से खुश होंगे

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
15.45K   //    13 Mar 2019, 11:09 IST

CM Punk, The Undertaker and Enzo Amore

WWE रोस्टर में टैलेंट्स की कोई कमी नहीं है। कई सुपरस्टार्स कंपनी में आते हैं तो कई कंपनी से चले भी जाती हैं लेकिन कंपनी को इसका ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। WWE की कमान विंस मैकमैहन के हाथों में है। विंस मैकमैहन ही यह तय करते हैं कि कौन सा सुपरस्टार कंपनी में रहेगा और किसे कंपनी में नहीं रखा जाएगा।

WWE में विंस मैकमैहन कई बार बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाल चुके हैं। लेकिन हर बार उनका फैसला सही नहीं होता है। कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिनका कंपनी से निकाला जाना कंपनी के लिए सही नहीं रहा। इन सुपरस्टार्स के जाने के बाद विंस मैकमैहन को इस बात का एहसास जरूर होता होगा कि उन्होंने शायद गलत फैसला लिया।

इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनको कंपनी से निकाले जाने पर विंस मैकमैहन को पछतावा हो रहा होगा और 2 जिनके निकाले जाने पर पछतावा नहीं हो रहा होगा।

पछतावा हो रहा होगा: सीएम पंक

CM Punk

इसमें कोई शक नहीं है कि सीएम पंक WWE के सबसे शानदार परफॉर्मेर में से एक थे। कंपनी में सीएम पंक ने कई टाइटल अपने नाम किए लेकिन उनके मैकमैहन परिवार के खिलाफ पाइप बॉम्ब प्रोमो के बाद उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया।

सीएम पंक को कंपनी से गए हुए काफी साल हो चुके हैं लेकिन आज भी एरीना में उनके नाम की चैंट सुनाई देती है। इसका मतलब साफ है कि फैंस अभी भी सीएम पंक को नहीं भूले हैं और WWE में उनकी वापसी होते हुए देखना चाहते हैं।

फिलहाल इस बात की संभावना काफी कम है कि सीएम पंक अब कभी WWE में वापसी करते हुए नज़र आएं। सीएम पंक फी वर्तमान में WWE में वापसी को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...