Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो नाकामुरा को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीत सकते हैं

nand
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:24 IST

शिंस्के नाकामुरा
शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा वर्तमान समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। उन्होंने यह चैंपियनशिप एक्सट्रीम रूल्स में फिन बैलर को हराकर जीती थी। शिंस्के नाकामुरा ने इस चैंपियनशिप को तब से अब तक काफी अच्छी तरह से डिफेंड किया है। इस दौरान उन्होंने इस चैंपियनशिप के लिए द मिज को क्लैश ऑफ़ द चैंपियंस में हराया था।

फिलहाल शिंस्के नाकामुरा स्मैकडाउन ब्रांड में है और उनसे यह चैंपियनशिप जीतना किसी भी रेसलर के लिए काफी मुश्किल नजर आ रहा है। वह सैमी जेन और सिजेरो के साथ मिलकर स्मैकडाउन ब्रांड को डोमिनेट कर रहे हैं। हालांकि कंपनी में कुछ रेसलर ऐसे जरुर है, जो इस सुपरस्टार को हराकर आईसी चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं।

हम उन 3 रेसलर्स के बारे में बात करेंंगे जो नाकामुरा को हराकर WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को अपने नाम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: 8 साल बाद वापसी कर रहा दिग्गज सुपरस्टार 'द फीन्ड' के खिलाफ फिउड में शामिल होना चाहता है

# रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

18 अक्टूबर 2019 की स्मैकडाउन में रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में किंग कॉर्बिन ने दखल देते हुए रोमन रेंस पर अटैक कर दिया था और मैच को डिस्क्वालिफाई कर दिया गया था। मैच के डिस्क्वालिफाई होने के चलते शिंस्के नाकामुरा अपनी आईसी चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब हो गए थे।

अभी दोनों ही फिलहाल स्मैकडाउन ब्रांड में है और अगर पॉवर हाउस को आईसी चैंपियनशिप के लिए दोबारा मौका मिलता है, तो वह निश्चित ही शिंस्के को हारने की क्षमता रखते हैं।

फिलहाल बिग डॉग की फ्यूड किंग कॉर्बिन के साथ चल रही है। हालांकि अब यह फ्यूड अंतिम चरण में है। इसके बाद अगर विंस मैकमैहन रोमन रेंस को आईसी चैंपियनशिप के लिए लाते हैं, तो यह WWE फैंस के लिए भी काफी मनोरंजक रहेगा।

यह भी पढ़ें:- 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

1 / 2 NEXT
Published 18 Dec 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...