3 WWE Superstars जो Damian Priest को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं

WWE WrestleMania XL में प्रीस्ट ने हासिल किया था टाइटल
WWE WrestleMania XL में प्रीस्ट ने हासिल किया था टाइटल

Damian Priest: WWE WrestleMania XL में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने अपने करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि हासिल की। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के ऊपर Money in the Bank ब्रीफकेस कर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप हासिल की।

प्रीस्ट को कंपनी ने पिछले कुछ सालों में अच्छा पुश दिया है। जजमेंट डे में रहकर भी उन्होंने शानदार काम अभी तक किया है। कुछ लोगों का मानना है कि वो लंबे समय तक चैंपियन नहीं रह पाएंगे। कुछ फैंस का कहना है कि प्रीस्ट को कंपनी द्वारा अब कुछ समय देना चाहिए। सवाल ये भी खड़ा हो रहा है कि उनके टाइटल रन का अंत कौन करेगा। इस आर्टिकल में हम उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो प्रीस्ट को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं।

#3 WWE सुपरस्टार जे उसो

WrestleMania XL के बाद Raw के पहले एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर, जे उसो, ब्रॉन्सन रीड और रिकोशे के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर्स मैच हुआ था। इस मुकाबले को जे उसो ने जीता था। अब वो Backlash 2024 में प्रीस्ट को टाइटल के लिए चुनौती देंगे।

जे उसो इस बार सभी को चौंकाकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं। पिछले कुछ महीनों से Raw में जे बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। कुछ बड़े मैचों का हिस्सा भी वो रहे हैं। सबसे बड़ी बात है कि फैंस उन्हें खास अंदाज में चीयर करते हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो वो टाइटल जीतना डिजर्व करते हैं।

#2 WWE सुपरस्टार फिन बैलर

फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच मैच का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। हालांकि, दोनों इस समय जजमेंट डे में साथ में काम कर रहे हैं। WWE द्वारा भी कई बार इन दोनों के बीच मुकाबले को टीज किया जा चुका है।

फिलहाल की स्थिति को देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच मुकाबला जल्द होगा। एक हफ्ते पहले रेड ब्रांड के एपिसोड में प्रीस्ट और बैलर के बीच बहस भी देखने को मिली थी। कहा ये भी जा रहा है कि डेमियन बहुत जल्द जजमेंट डे से अलग हो जाएंगे। बैलर भी लंबे समय से कोई वर्ल्ड चैंपियनशिप हासिल नहीं कर पाए हैं। हाल ही में कंपनी के साथ उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट भी आगे बढ़ाया है। अगर प्रीस्ट के टाइटल रन को फिन खत्म करेंगे तो फिर ये कहानी भी शानदार होगी।

#1 पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

WrestleMania XL में मैकइंटायर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत गए थे लेकिन ज्यादा देर तक वो चैंपियन नहीं रह पाए। ड्रू को चैंपियन बनने का मौका दोबारा मिल सकता है। दरअसल WWE Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 15 जून, 2024 को स्कॉटलैंड, यूनाइटेड किंगडम में होगा।

स्कॉटलैंड में ये शो है तो फिर मैकइंटायर को पुश जरूर दिया जाएगा। वहां पर वो वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल हासिल कर सकते हैं। उम्मीद है कि कंपनी द्वारा प्रीस्ट और ड्रू का मैच Clash at the Castle के लिए बुक किया जाएगा। अगर इस इवेंट में ड्रू चैंपियन बनते हैं तो फिर आगे के लिए भी कहानी सही हो जाएगी। वो फिर SummerSlam 2024 में अपने मौजूदा दुश्मन सीएम पंक के खिलाफ टाइटल डिफेंड कर सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now