3 WWE Superstars जो Roman Reigns की गैरमौजूदगी में SmackDown को डॉमिनेट कर सकते हैं

superstars who can dominate smackdown in absence roman reigns
ये सुपरस्टार्स ले सकते हैं रोमन रेंस की जगह?

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर इन दिनों खबरें आ रही हैं कि वो ब्रेक पर जा सकते हैं। हालांकि वो इस हफ्ते WWE SmackDown में अपीयरेंस देने वाले हैं, लेकिन उसके बाद उनके लंबे ब्रेक पर जाने की संभावना है। वहीं उन्हें समरस्लैम (SummerSlam 2023) के मैच में आई चोट भी उनके ब्रेक पर जाने की संभावना को तूल दे रही है।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि रोमन पिछले 3 सालों से SmackDown रोस्टर को डॉमिनेट कर रहे हैं, लेकिन उनके ब्रेक पर जाने की स्थिति में आखिर कौन सा सुपरस्टार ब्लू ब्रांड पर अपना वर्चस्व कायम कर सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 3 सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जो Roman Reigns की गैरमौजूदगी में SmackDown को कंट्रोल कर सकते हैं।

#)Roman Reigns की गैरमौजूदगी में Bobby Lashley और उनका फैक्शन SmackDown को डॉमिनेट कर सकता है

SummerSlam के मेन इवेंट में जिमी उसो ने जे उसो पर अटैक करते हुए Roman Reigns को जीतने में मदद की थी। इसलिए संभव ही आने वाले हफ्तों में द उसो ब्रदर्स के बीच संबंध बिगड़ने वाले हैं। दूसरी ओर ये देखना दिलचस्प होगा कि रोमन के ब्रेक पर जाने के बाद सोलो सिकोआ और पॉल हेमन, द उसोज़ की व्यक्तिगत लड़ाई के बीच में आते हैं या नहीं।

स्पष्ट तौर पर रोमन के जाने के बाद द ब्लडलाइन की स्थिति ज्यादा खराब होने वाली है। ऐसी स्थिति में बॉबी लैश्ले मौके का फायदा उठाने के लिए आगे आ सकते हैं। उन्होंने हाल ही में नए किरदार में वापसी की है और ऐसा लगता है जैसे द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मिलकर टीम बना चुके हैं। चूंकि वो हील रेसलर्स हैं, इसलिए रोमन के जाने के बाद द ब्लडलाइन मेंबर्स के बीच चल रही लड़ाई का फायदा उठाकर SmackDown का कंट्रोल अपने हाथों में ले सकते हैं।

#)जिमी उसो

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि जे उसो, Roman Reigns के खिलाफ हैं। वहीं SummerSlam 2023 में हुए ट्राइबल कॉम्बैट मैच में रोमन गलती से सोलो सिकोआ को स्पीयर लगा बैठे थे। इस कारण सिकोआ काफी गुस्से में दिखाई दिए, जिससे संकेत मिले हैं कि वो भी रोमन के खिलाफ जा सकते हैं।

ऐसी स्थिति में जिमी उसो ही एकमात्र रेसलर बचते हैं, जिनपर रोमन भरोसा जता सकें। ऐसा इसलिए क्योंकि जिमी ने उन्हें SummerSlam में जीत हासिल करने में मदद की थी। इसलिए काफी हद तक संभव है कि रोमन ब्रेक पर जाने से पहले SmackDown को कंट्रोल करने की जिम्मेदारी जिमी उसो के हाथों में सौंप सकते हैं।

#)सैथ रॉलिंस

रोमन रेंस काफी समय से पार्ट-टाइम शेड्यूल पर काम कर रहे हैं, इसलिए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बहुत कम मौकों पर ऑन-स्क्रीन देखा जाता है। इस कारण कंपनी ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप की वापसी करवाई, जिससे Raw को एक फाइटिंग चैंपियन दिया जा सके।

सैथ रॉलिंस मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं और वो लगभग हर एक प्रीमियम लाइव इवेंट के अलावा Raw में भी कई बार अपने टाइटल को दांव पर लगा चुके हैं। अब अगर Roman Reigns ब्रेक पर जाते हैं तो रॉलिंस SmackDown में आकर ये दावा कर सकते हैं कि ब्लू ब्रांड के पास भी एक फाइटिंग चैंपियन होना चाहिए। इसलिए संभव है कि रोमन की गैरमौजूदगी में रॉलिंस SmackDown को डॉमिनेट कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now