Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो चोटिल ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह Raw में ले सकते हैं 

RAW might need a new man to lead the roster
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 22 Nov 2018, 21:29 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय रॉ के बड़े बेबीफेस रैसलर हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। भले ही वह कुछ महीनों पहले एक हील बने थे जब उनकी दुश्मनी रोमन रेंस के साथ हुई लेकिन उसके तुरंत बाद वह दोबारा एक फेस रैसलर बन गए।

रॉ में इस समय टॉप हील रैसलर्स की कमी है। केविन ओवंस रॉ के सबसे बड़े हील सुपरस्टार थे लेकिन इस समय वह चोटिल हैं। इस कारण कंपनी को बॉबी लैश्ले का हील टर्न कराना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ अब सिर्फ सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ही रॉ के दो बड़े फेस रैसलर्स बच जाते हैं।

इलायस जो कुछ हफ्ते पहले तक एक हील थे वो भी अब फेस रैसलर्स की गिनती में आते हैं। अब रॉ की हालत थोड़ी ख़राब होती हुई नजर आ रही है क्योंकि इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन को चोट लगी और इसके कारण उन्हें सर्जरी भी करवानी पड़ेगी। इस हफ्ते रॉ में ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले ने मिलकर स्ट्रोमैन पर हमला किया था।

अब स्ट्रोमैन कुछ समय तक कंपनी के अंदर नजर नहीं आएंगे और ऐसे में उनकी जगह किसी को लेनी होगी। आइए जानते है ऐसे 3 रैसलर्स के बारे में जो स्ट्रोमैन की जगह रॉ में ले सकते हैं।

#3 फिन बैलर

The Universe wants Balor at the top

फिन बैलर रॉ में स्ट्रोमैन की जगह ले सकते हैं। भले ही बैलर बाकी रैसलर्स के मुकाबले छोटी हाइट के हो लेकिन इन सभी के बावजूद वह फैंस के पसंदीदा रैसलर्स में से एक हैं। काफी महीनों से इनकी बुकिंग ठीक तरह से नहीं की जा रही है।

वह उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो शानदार मुकाबले दे सकते हैं। बैलर पहले ही रॉ के बड़े हील रैसलर्स के साथ दुश्मनी कर चुके हैं। अगर इनकी बुकिंग में सुधार किया जाए तो स्ट्रोमैन की तरह बैलर भी रॉ के बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

वह इस समय एक अंडरडॉग रैसलर भी तरह हैं और इससे वह बड़ी ही आसानी से फैंस के पसंदीदा बेबीफेस रैसलर बन सकते हैं।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Published 22 Nov 2018, 21:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit