Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो द शील्ड में डीन एम्ब्रोज की जगह ले सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
10 Apr 2019, 18:00 IST

द शील्ड

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में डीन एम्ब्रोज़ आखिरी बार शो में दिखाई दिए। डीन एम्ब्रोज़, विंस मैकमैहन की अरबों की कंपनी से दूर होने वाले हैं। WWE ने जनवरी के महीने में ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि रैसलमेनिया के बाद एंब्रोज कंपनी छोड़ देंगे। इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ के ऑफ एयर होने के बाद रिंग में शील्ड आई और सभी ने एम्ब्रोज़ को अलविदा कहा जिस पर डीन एम्ब्रोज़ भावुक दिखाई दिए।

डीन एम्ब्रोज़ का WWE में एक शानदार करियर रहा है और उनके ना रहने की कमी सभी को खलेगी। मुख्य रोस्टर में उन्होंने बड़ी कामयाबी हासिल की। उन्होंने तीन बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, एक बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप, दो बार रॉ टैग टीम चैंपियनशिप और एक बार WWE टाइटल जीता है। वो एक ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं।

डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद हमे शायद शील्ड वापस साथ होते न दिखे। लेकिन संभव है कि रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस इस जगह को भरने के लिए किसी अन्य स्टार को चुन लें। साल 2011 में एक बार रोमन रेंस की जगह कर्ट एंगल ने ली थी और उसे देखते हुए किसी अन्य स्टार की द शील्ड से जुड़ने की संभावना को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

यहां पर हम ऐसे ही तीन स्टार्स का जिक्र करेंगे जो द शील्ड में डीन एम्ब्रोज़ की जगह ले सकता है।

#3 एलिस्टर ब्लैक

ब्लैक द शील्ड में डीन एम्ब्रोज़ की जगह लेने लायक सबसे सही विकल्प दिखाई देते हैं। सिजेरो में एलिस्टर ब्लैक और डीन एम्ब्रोज़ लगभग एक जैसे हैं और WWE इसका फायदा उठा सकती है। इस समय एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे के साथ टैग टीम का हिस्सा हैं और रैसलमेनिया पर दोनों एक साथ मैच भी लड़ चुके हैं। एलिमिनेशन चैम्बर में रॉ में डेब्यू करने के बाद से एलिस्टर ब्लैक को कभी पिन नहीं किया गया जिसका मतलब है कि WWE ने उन्हें लेकर बड़ी योजना बनाई है।

एलििस्टर ब्लैक ने NXT में बड़ी क़ामयाबी हासिल की है और डेवलपमेंटल ब्रैंड में काफी नाम कमाया है। उन्होंने 2016 में NXT में डेब्यू किया और चैंपियन बने। एलिस्टर ब्लैक की NXT में उपलब्धियों को देखते हुए ये बात पता चलती है कि कंपनी में वो अपना बड़ा नाम बनाएंगे। इसकी शुरुआत वो द शील्ड के नए सदस्य बनकर कर सकते हैं। उनकी रैसलिंग स्किल्स से सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को काफी मदद होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...