3 WWE Superstars जो SummerSlam 2022 से पहले हील टर्न लेते हुए चौंका सकते हैं

WWE SummerSlam से पहले देखने को मिलेंगे चौंकाने वाले हील टर्न?W
WWE SummerSlam से पहले देखने को मिलेंगे चौंकाने वाले हील टर्न?W

WWE के लिए पिछले कुछ महीने काफी ज्यादा मुश्किल रहे हैं। कोडी रोड्स ( Cody Rhodes) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की इंजरी की वजह से WWE को अपने फ्यूचर प्लान में काफी ज्यादा बदलाव करना पड़ा है। इसके अलावा विवाद की वजह से विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को भी CEO और Chairman के पद से हटना पड़ा है।

इन सब के बीच भी WWE मैनेजमेंट ने Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट को अच्छे से बुक किया था। इसके बाद उन्होंने अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट SummerSlam 2022 को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। आइये जानते हैं कि इस प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले कौन से तीन स्टार हील टर्न ले सकते हैं:

#3 डॉमिनिक मिस्टीरियो अपने पिता WWE लैजेंड रे मिस्टीरियो के खिलाफ हील टर्न ले सकते हैं

WWE में डेब्यू करने के बाद ही डॉमिनिक मिस्टीरियो लगातार अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ ही नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ने टैग टीम भी बनाई। फैंस भी डॉमिनिक मिस्टीरियो को फेस स्टार के रूप में पसंद कर रहे हैं। लेकिन हाल के समय में उन्हें फैंस का उतना प्यार नहीं मिल रहा है, जितना पहले था।

ऐसे में अब WWE उनके हील टर्न को भी प्लान कर सकता है। इस हील टर्न से उनके करियर को भी काफी ज्यादा फायदा होगा। व हील टर्न अपने पिता रे मिस्टीरियो के खिलाफ ही ले सकते हैं। इससे फैंस को SummerSlam 2022 में फादर बनाम सन मैच भी देखने को मिल जाएगा और इस मैच में जीत हासिल कर डॉमिनिक मिस्टीरियो अपने पिता रे मिस्टीरियो की विरासत को और ज्यादा आगे लेकर जा सकते हैं।

#2 लिव मॉर्गन के खिलाफ हील टर्न ले सकती हैं रोंडा राउजी

SummerSlam 2022 को लेकर WWE फेस बनाम हील की ही स्टोरीलाइन को लेकर जाना जाता है। ऐसे में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में रोंडा राउजी हील के रूप में ही नजर आ सकती हैं क्योंकि रिपोर्ट्स की माने तो SummerSlam 2022 में उनका सामना लिव मॉर्गन से होना है। ऐसे में साफ़ है कि वो आने वाले समय में हील टर्न ले सकती हैं।

फैंस भी रोंडा राउजी को हील के रूप में काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसके अलावा खुद रोंडा राउजी भी हील के रूप में रिंग में ज्यादा बेहतर नजर आती हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से रोंडा राउजी के हील टर्न को प्लान करता है।

#1 एडम पीयर्स भी ले सकते हैं हील टर्न

एडम पीयर्स और सोन्या डेविल के बीच ब्लू ब्रांड में स्टोरीलाइन चल रही है। पिछले हफ्ते ही सोन्या डेविल ने शिकायत की थी कि एडम पीयर्स ने जानबूझकर ही उन्हें हैंडीकैप मैच में बुक किया था। इसके बाद सोन्या डेविल ने एडम पीयर्स को थप्पड़ भी मार दिया था। जिस तरह से ये स्टोरीलाइन आगे बढ़ रही है, WWE एडम पीयर्स को हील टर्न करा सकता है।

एडम पीयर्स के हील टर्न लेने से ब्लू ब्रांड में भी चीजें और ज्यादा दिलचस्प हो जाएंगी। इसके अलावा फैंस उनकी और सोन्या डेविल के बीच चल रही स्टोरीलाइन को और ज्यादा ध्यान से देखना शुरू कर देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now