3 WWE सुपरस्टार्स जो सेलिब्रिटी को डेट कर चुके हैं

WWE सुपरस्टार्स
WWE सुपरस्टार्स

एक प्रोफेशनल रेसलर होना आसान बात नहीं है। WWE में काम कर रहे है रेसलर्स को पूरे साल ट्रैवल करना होता है और रिंग में मुकाबले लड़ने होते हैं। ऐसे में उन्हें मानसिक रूप से और शारिरिक रूप खुद को काफी मजबूत करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कम उम्र में शादी की और 2 जिन्होंने 50 साल के बाद की

इतने बिजी शेड्यूल में सुपरस्टार्स के पास अपने लिए समय निकालना मुश्किल होता है लेकिन इस बीच वह अपने निजी जीवन यानी अपने पार्टनर के लिए समय निकाल ही लेते हैं। एक पार्टनर की अहमियत जीवन में क्या होती है यह हम सब बखूबी जानते हैं।

कई बार सुपरस्टार्स कंपनी में ही अपने पार्टनर ढूंढ लेते हैं तो कई बार वह रेसलिंग दुनिया से हटकर अपने पार्टनर का चुनाव करते हैं। हम सभी जानते हैं कि WWE सुपरस्टार्स किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होते हैं ऐसे में अगर वह किसी अन्य सेलिब्रिटी को डेट करते हैं तो इसमें शायद हैरान नहीं होना चाहिए।

इस आर्टिकल में हम उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने किसी सेलिब्रिटी को डेट किया।

3. WWE सुपरस्टार टोरी विल्सन ने एलेक्स रोड्रिगेज को डेट किया

टोरी विल्सन और एलेक्स रोड्रिगेज
टोरी विल्सन और एलेक्स रोड्रिगेज

WWE हॉल ऑफ फेमर टोरी विल्सन (Torrie Wilson) एक जानी मानी रेसलर रह चुकी हैं। अपने शुरूआती करियर में भले ही उन्हें रेसलिंग की तकनीक के बारे में ज्यादा पता नहीं था लेकिन बीतते समय के साथ उन्होंने रेसलिंग की तकनीक सीख लीं।

बात करें उनके निजी जीवन की तो साल 2003 में उन्होंने रेसलर बिली किडमैन से शादी की थी लेकिन 5 साल बाद उनसे तलाक भी ले लिया। इसके बाद साल 2011 से लेकर 2015 तक उन्होंने फेमस बेसबॉल फ्लेयर एलेक्स रोड्रिगेज को डेट किया। एलेक्स से अलग होने के बाद टोरी ने साल 2019 में जस्टिन ट्यूपर से शादी रचा ली।

टोरी विल्सन के WWE करियर पर नज़र डाले तो उनका पूरा करियर एक बेबीफेस कैरेक्टर के रूप में रहा। फैंस भी उन्हें बेबीफेस के रूप खूब पसंद करते थे।

2. WWE सुपरस्टार डॉल्फ ज़िगलर ने एमी शूमर को डेट किया

एमी शूमर (source: The Boston Globe)
एमी शूमर (source: The Boston Globe)

40 साल के डॉल्फ ज़िगलर WWE में पिछले काफी समय से काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें वह सफलता नहीं जिसके वह हकदार थे। कंपनी ने हमेशा से ही उन्हें तब मौका दिया जब बड़े सुपरस्टार्स किसी कारण उपस्थित नहीं रहते थे।

निजी जीवन में डॉल्फ ज़िगलर का नाम कई विमेंस सुपरस्टार्स के साथ जुड़ा लेकिन एमी शूमर के साथ उनका रिलेशनशिप सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। डॉल्फ ने कॉमेडियन एमी को कुछ समय के लिए डेट किया और एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया था।

1. WWE सुपरस्टार स्टेसी किब्लर ने जॉर्ज क्लूनी को डेट किया

स्टेसी किब्लर और जॉर्ज क्लूनी
स्टेसी किब्लर और जॉर्ज क्लूनी

स्टेसी किब्लर भले ही अच्छी रेसलर न रही हों, लेकिन इंडस्ट्री में उनका एक मकसद था जिसकी ओर वो बिना रुके काम किया करती थी। स्टेसी ने WCW की नाइट्रो गर्ल के रूप में शुरुआत की। स्टेसी के लुक्स ने WCW की चर्चा बहुत बढ़ा दी। लेकिन फिर कईयों की तरह स्टेसी भी WWE से जुड़ गई।

WWE में रहते हुए स्टेसी इंवेज़न एंगल का हिस्सा थी। वे एक रेसलर थी लेकिन कंपनी में उनका इस्तेमाल स्टोरीलाइन रिलेशनशिप के लिए किया गया। उनके निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने हॉलीवुड लेजेंड जॉर्ज क्लूनी को डेट किया। 2011 में शुरू हुए इस रिलेशनशिप का अंत 2 साल बाद 2013 में हो गया। इसके बाद स्टेसी ने जारेड पोबरे से शादी कर ली और इस कपल के अब तीन बच्चे भी हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now