COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी से शानदार विदाई पाने के हकदार थे

टॉप 5 / टॉप 10
2.82K   //    08 Dec 2018, 16:00 IST

Enter caption

प्रोफेशल रैसलिंग का करियर भी दूसरे खेलों जैसा हैं जहां एक सुपरस्टार को कभी ना कभी इस खेल से अलविदा कहना पड़ता है। एक रैसलर अपनी पूरी जिंदगी कड़ी मेहनत करता है और फिर उम्र के आखिरी पड़ाव पर आकर उसे इस खेल से रिटायरमेंट लेने के लिए मजबूर हो जाता है।

प्रोफेशनल रैसलिंग हो या फिर कोई और खेल, रिटायरमेंट लेना सबसे भावुक पल होता है। WWE में कई ऐसे सुपस्टार्स हुए हैं जिनकी रिटायरमेंट ने कई फैंस को रूला दिया। फैंस ने उन सुपरस्टार्स की विदाई को बड़े ही शानदार तरीके से एंजॉय किया।

हालांकि कंपनी में कई ऐसे सुपरस्टार्स रहे है जो WWE छोड़कर दूसरी प्रोफेशनल रैसलिंग कंपनियों का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन उन्हें कंपनी से जाते समय वैसी विदाई नहीं दी गई जिसके वह हकदार थे। उन सुपरस्टार्स ने WWE में भी अपना काफी अहम योगदान दिया।

हमारे ख्याल से यह काफी दुखद बात है कि लंबे समय तक कंपनी का हिस्सा होने के बावजूद इन सुपरस्टार्स को अच्छी विदाई नहीं मिली। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 सुपरस्टार्स पर जो कंपनी से शानदार विदाई पाने के हकदार थे।

कोडी रोड्स

Rhodes as the Intercontinental Champion in 2011.

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक कोडी रोड्स कंपनी में दो बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहने के साथ-साथ 6 बार के टैग टीम चैंपियन भी रहे। उनकी ये उपल्बिध इस बात को साबित करती है कि वह कितने महान सुपरस्टार थे।

कोडी रोड्स ने साल 2007 में मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद उन्होंने अपने रिंग में शानदार मुकाबलों से लाखों लोगों को अपना फैंस बना लिया था।

हालांकि इस बीच कोडी रोड्स कंपनी की खराब बुकिंग से खुश नहीं थे और उन्होंने खुद को कंपनी से रिलीज किए जाने की मांग की। मई 2016 में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के साथ ही उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया। कंपनी में लगभग 10 साल बिताने के बाद WWE को चाहिए कि था वह उन्हें शानदार तरीके विदाई देता लेकिन उन्हें यादगार विदाई नहीं दी गई।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...