3 सुपरस्टार्स जो WWE में जॉन सीना और रोमन रेंस दोनों को हरा चुके हैं

Enter caption

जॉन सीना(john-cena) WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। कई सालों तक उन्होंने यहां फेस के तौर पर राज किया। अब वो पार्ट टाइमर की भूमिका में है। और उनका काम अब WWE सुपरस्टार रोमन रेंस कर रहे हैं। रोमन रेंस इस समय WWE के बड़े सुपरस्टार हैं। हर कोई उन्हें पसंद करता हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स ने कई अच्छे मैच WWE यूनिवर्स को दिए है। जॉन सीना और रोमन रेंस ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें काफी कम मौके पर हार के लिए बुक किया जाता है क्योंकि इनकी कहीं ना कहीं कंपनी के बिजनेस के लिए नुकसान भी पहुंचा सकती है। WWE में कुछ ऐसे सुपस्टार्स हैं जो रोमन रेंस और जॉन सीना दोनों को हरा चुके हैं।

ब्रे वायट

Bray Wyatt has had huge rivalries with both Cena and Reigns!

ब्रे वायट इस समय WWE के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार हैं। फीन्ड का कैरेक्टर उनका छाया हुआ है। ब्रे वायट ये कारनामा कर चुके हैं और वो रोमन रेंस और जॉन सीना दोनों ही सुपरस्टार्स को मात दे चुके हैं। ब्रे वायट ने साल 2015 में बैटलग्राउंड और साल 2016 में हुई सर्वाइवर सीरीज़ में रोमन रेंस को मात दी थी। वहीं ब्रे वायट ने साल 2017 में एलिमिनेशन चैंबर में सीना को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

सैथ रॉलिंस

The only man to pin Reigns and Cena on the same night!

शील्ड से अलग होने के बाद से सैथ रॉलिंस ने WWE में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कंपनी को जबरदस्त बिजनेस दिया है। सैथ रॉलिंस ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने रोमन रेंस और जॉन सीना दोनों को हराया है। सैथ रॉलिंस ने रेसलमेनिया 31 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके अलावा सैथ रॉलिंस मनी इन द बैंक 2016 में भी रोमन रेंस को मात दे चुके हैं। जॉन सीना के खिलाफ सैथ रॉलिंस समरस्लैम 2015 में मुकाबला करते हुए नज़र आए जिसमें उन्होंने फैंस को चौंकाते हुए सीना को हराया था।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो बहुत कम उम्र में रिटायर हुए

द मिज

The Miz has faced both Reigns many times

साल 2011 में हुए रेसलमेनिया 27 में द मिज WWE चैंपियन के रूप में जॉन सीना के खिलाफ मुकाबले में बुक किए थे। इस मुकाबले में द रॉक ने दखल दिया था, जिसके बाद द मिज ने जॉन सीना को पिन कर अपने टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया था। वहीं जनवरी 2018 रॉ की 25वीं सालगिरह पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए द मिज का मुकाबला रोमन रेंस के खिलाफ बुक किया गया। इस मुकाबले में द मिज ने जीत हासिल करते हुए 8वीं बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा किया किया था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment