Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो WWE में जॉन सीना और रोमन रेंस दोनों को हरा चुके हैं

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 05 Jul 2020, 17:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

जॉन सीना(john-cena) WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। कई सालों तक उन्होंने यहां फेस के तौर पर राज किया। अब वो पार्ट टाइमर की भूमिका में है। और उनका काम अब WWE सुपरस्टार रोमन रेंस कर रहे हैं। रोमन रेंस इस समय WWE के बड़े सुपरस्टार हैं। हर कोई उन्हें पसंद करता हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स ने कई अच्छे मैच WWE यूनिवर्स को दिए है। जॉन सीना और रोमन रेंस ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें काफी कम मौके पर हार के लिए बुक किया जाता है क्योंकि इनकी कहीं ना कहीं कंपनी के बिजनेस के लिए नुकसान भी पहुंचा सकती है। WWE में कुछ ऐसे सुपस्टार्स हैं जो रोमन रेंस और जॉन सीना दोनों को हरा चुके हैं।

ब्रे वायट

Bray Wyatt has had huge rivalries with both Cena and Reigns!

ब्रे वायट इस समय WWE के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार हैं। फीन्ड का कैरेक्टर उनका छाया हुआ है। ब्रे वायट ये कारनामा कर चुके हैं और वो रोमन रेंस और जॉन सीना दोनों ही सुपरस्टार्स को मात दे चुके हैं। ब्रे वायट ने साल 2015 में बैटलग्राउंड और साल 2016 में हुई सर्वाइवर सीरीज़ में रोमन रेंस को मात दी थी। वहीं ब्रे वायट ने साल 2017 में एलिमिनेशन चैंबर में सीना को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

सैथ रॉलिंस

The only man to pin Reigns and Cena on the same night!

शील्ड से अलग होने के बाद से सैथ रॉलिंस ने WWE में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कंपनी को जबरदस्त बिजनेस दिया है। सैथ रॉलिंस ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने रोमन रेंस और जॉन सीना दोनों को हराया है। सैथ रॉलिंस ने रेसलमेनिया 31 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके अलावा सैथ रॉलिंस मनी इन द बैंक 2016 में भी रोमन रेंस को मात दे चुके हैं। जॉन सीना के खिलाफ सैथ रॉलिंस समरस्लैम 2015 में मुकाबला करते हुए नज़र आए जिसमें उन्होंने फैंस को चौंकाते हुए सीना को हराया था।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो बहुत कम उम्र में रिटायर हुए

1 / 2 NEXT
Published 05 Jul 2020, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit