Create
Notifications

6 WWE सुपरस्टार्स जो बहुत कम उम्र में रिटायर हुए

सीएम पंक और द रॉक
सीएम पंक और द रॉक
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 03 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री और खासतौर पर डब्लू डब्लू ई (WWE) में डटे रहना कभी आसान नहीं होता। युवा स्टार्स को WWE में सफल होने के लिए काफी चीजों पर ध्यान देना होता है। कुछ सुपरस्टार्स पिछले कई दशकों से कंपनी के साथ जुड़े रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे भी रहे जिनका करियर बहुत जल्दी खत्म हो गया था।

यहाँ हम पेज, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) जैसे सुपरस्टार्स के बारे में बात नहीं कर रहे हैं जिनका करियर चोट के चलते खत्म हुआ था। बल्कि उनके बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने अन्य कारणों की वजह से बहुत जल्दी प्रो रेसलिंग छोड़ दी थी।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें हमेशा विलन बने रहना चाहिए

टेड डी बियासी जूनियर ने परिवार के लिए छोड़ी WWE

एक समय टेड डी बियासी, कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की टीम को WWE में काफी सफलता मिल रही थी। लेकिन उन्होंने साल 2013 में WWE छोड़ने का बड़ा निर्णय लिया और उस समय उनकी उम्र केवल 31 साल थी।

कुछ समय बाद उन्होंने कंपनी छोड़ने को लेकर कहा था कि वो अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते थे।

ईवा मरी

अपने WWE के दिनों में ईवा मरी फैंस द्वारा सबसे अधिक नापसंद की जाने वाली फीमेल सुपरस्टार्स में से एक रही थीं। NXT में एक समय उन्हें टाइटल शॉट भी मिला लेकिन अपनी औसत इन रिंग स्किल्स की वजह से उन्हें अधिक सफलता नहीं मिल पाई।

2016 में उन्हें स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया लेकिन कुछ महीनों बाद ही उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था और उसके बाद से वो WWE रिंग में कभी नजर नहीं आई हैं। 31 साल की उम्र में रेसलिंग छोड़ने के बाद उन्होंने अपनी फिल्मी करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की

1 / 3 NEXT
Published 03 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now