Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें हमेशा विलन ही बने रहना चाहिए

द मिज़ और रैंडी ऑर्टन
द मिज़ और रैंडी ऑर्टन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 01 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

डब्लू डब्लू ई (WWE) में कई तरह के सुपरस्टार्स मौजूद होते हैं। जिस किरदार में रेसलर्स अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं, उसी हिसाब से उन्हें बेबीफेस और हील किरदार सौंपे जाते हैं। कुछ शुरुआत से ही लेकर हील होते हैं तो कुछ फैंस के हीरो बन जाते हैं।

हालांकि ऐसे भी कुछ नाम हैं जो दोनों कैरेक्टर्स को अच्छे से निभाते आए हैं लेकिन हर कोई ऐसा नहीं कर पाता। वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें विलन किरदार में रहते ही क्राउड से अच्छा रिस्पांस मिल पाता है।

ये भी पढ़ें: 7 सुपरस्टार्स जिन्हें अजीब कारणों से WWE से निकाला गया

रैंडी ऑर्टन WWE में विलन किरदार में ज्यादा सफल रहे हैं

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पिछले करीब 2 दशकों से WWE के साथ जुड़े रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपने करियर में बेबीफेस किरदार भी निभाया है लेकिन ये मानने वाली बात है कि वो विलन के रूप में ही ज्यादा सफलता प्राप्त कर सके हैं।

उन्हें अक्सर एपेक्स प्रीडेटर या द लैजेंड किलर के नाम से भी जाना जाता है और ये नाम हील कैरेक्टर के साथ बेहतर तरीके से मेल खाते हैं। इसलिए उन्हें अपने करियर के खत्म होने तक विलन किरदार में ही बने रहना चाहिए।

इलायस

इलायस
इलायस

WWE मेन रोस्टर में आने के बाद इलायस हील किरदार में काफी सफल साबित हो रहे थे। यहाँ तक कि उन्हें क्राउड से जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा था। हालांकि उन्हें बेबीफेस कैरेक्टर को भी फैंस से प्यार मिल रहा था लेकिन उतना नहीं जितना हील कैरेक्टर में रहते हुए मिल रहा था।

उनके गाने भी फैंस को तब अधिक पसंद आते हैं जब वो हील सुपरस्टार की भूमिका निभा रहे होते हैं, इसलिए जब भी वो चोट से वापसी करें उन्हें विलन किरदार में ही वापसी करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 नियम जो किसी किताब में नहीं लिखे हैं

1 / 3 NEXT
Published 01 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now