3 मौके जब सुपरस्टार्स ने रोमन रेंस की बुरी तरह बेइज्जती की

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस को WWE के सबसे अच्छे सुपरस्टार्स में से एक माना जा सकता है। द बिग डॉग इस समय WWE के सबसे बड़े हील है और उनके पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप मौजूद है। दरअसल, वो SmackDown का मुख्य हिस्सा है और लगातार अच्छा काम कर रहे हैं। रोमन रेंस पिछले 8-9 सालों से WWE में काम कर रहे हैं।

उन्होंने 2012 में द शील्ड के सदस्य के रूप में डेब्यू किया था। कुछ समय बाद वो काफी प्रसिद्ध हुए और कंपनी के टॉप बेबीफेस बन गए। इस दौरान वो कई बार शानदार स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे हैं और WWE में उनके बड़े दुश्मन रहे हैं। कुछ ऐसे पल भी आए हैं जब रोमन रेंस की लाइव टेलीविजन पर बुरी तरह बेइज्जती हुई थी।

फैंस इससे खुश नहीं थे लेकिन स्टोरीलाइन को रोचक बनाने के लिए ऐसा किया गया। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 मौकों के बारे में जब रोमन रेंस की बुरी तरह बेइज्जती हुई।

3- जब किंग कॉर्बिन ने रोमन रेंस को डॉग फूड से लतपत कर दिया

किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस के बीच पिछले साल काफी लंबी दुश्मनी देखने को मिली थी। दोनों ही सुपरस्टार्स ताकतवर है। खैर, उनकी स्टोरीलाइन में रोमन रेंस को डॉग की उपाधि दी थी। साथ ही किंग कॉर्बिन ने इस दौरान कुछ मौकों पर रेंस को हराया।

पिछले साल दिसंबर के महीने में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान किंग कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर ने मिलकर रोमन रेंस को बांध दिया था। साथ ही उन्होंने रेंस को डॉग फूड से भर दिया था। रोमन का औदा काफी ज्यादा था और ऐसे में किंग ने उनका बुरी तरह अपमान किया था। खैर, रेंस ने बाद में बदला लिया और किंग कॉर्बिन को मजा चखाया।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

2- जब स्टैफनी मैकमैहन ने रोमन रेंस पर थप्पड़ों की बारिश कर दी

youtube-cover

2015 में अंत में रोमन रेंस की दुश्मनी अथॉरिटी के साथ चल रही थी। इस दौरान दिसंबर 2015 में Raw के एपिसोड में स्टैफनी मैकमैहन एक प्रोमो कट कर रही थीं। रोमन रेंस ने वहां एंट्री की लेकिन मैकमैहन ने रेंस का मजाक बनाया।

रोमन को ये चीज़ पसंद नहीं आयी और उन्होंने पुरे मैकमैहन परिवार की बेइज्जती कर दी। इसके बाद स्टैफनी मैकमैहन अपना गुस्सा नहीं रोक पायी और उन्होंने रोमन रेंस पर थप्पड़ की बारिश कर दी। ये रेंस के लिए काफी खराब पल था लेकिन बाद में उन्होंने ट्रिपल एच से इसका बदला लिया।

1- जब जॉन सीना ने अपने शब्दों से रोमन रेंस पर वार किये

youtube-cover

2017 में रोमन रेंस की दुश्मनी WWE के सबसे बड़े दिग्गज जॉन के साथ हुई थी। इस दौरान दोनों ही बेबीफेस थे और ऐसे में वो खुदको कंपनी का मुख्य चेहरा बता रहा थे। खैर, रोमन रेंस बार-बार जॉन सीना को पार्ट-टाइमर कहते आ रहे थे और उनका मजाक बना रहे थे।

सीना ने इसका पूरी तरह से बदला लिया। उन्होंने कहा कि रोमन रेंस फुल-टाइम में भी वो काम नहीं कर सकते, जो वो पार्ट टाइमर के रूप में करते हैं। इसके अलावा भी उन्होंने द बिग डॉग को कई ताने मारे।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह WWE के बेहतर बेबीफेस बन सकते थे