3 WWE Superstars जिनकी Money in the Bank के बाद किस्मत पूरी तरह बदल सकती है

jey uso roman reigns
इन सुपरस्टार्स की Money in the Bank के बाद किस्मत बदल सकती है

Money in the Bank: WWE Money in the Bank 2023 कई मायनों में एक यादगार और धमाकेदार इवेंट साबित हुआ, जिसमें सुपरस्टार्स की वापसी, टाइटल चेंज और कुछ नई स्टोरीलाइंस के शुरू होने के संकेत भी दिए गए हैं। वहीं 2 उभरते हुए स्टार्स ने मिस और मिस्टर मनी इन द बैंक (Money in the Bank) बनने की उपलब्धि प्राप्त की है।

ऐसे कई रेसलर्स हैं जिन्हें इस इवेंट के बाद बहुत मजबूत दिखाया जा सकता है, इसलिए उन्हें 2023 के अंत तक अपने रोस्टर के टॉप पर पहुंचते देखना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में, जिनकी Money in the Bank के बाद किस्मत चमक सकती है।

#)WWE में मेंस Money in the Bank विजेता बनने के बाद Damian Priest का बड़ा पुश तय

मेंस MITB लैडर मैच में रिकोशे, लोगन पॉल और शिंस्के नाकामुरा जैसे बड़े सुपरस्टार्स शामिल थे। इस बीच रिपोर्ट्स के अनुसार एलए नाइट को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन अंत में सबको चौंकाते हुए डेमियन प्रीस्ट ने ब्रीफकेस अपने नाम करने में सफलता पाई थी।

प्रीस्ट को पहले से अच्छा मोमेंटम प्राप्त था, इसलिए MITB कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद उनका करियर निश्चित ही बेहतर तरीके से आगे बढ़ेगा। वो अब कभी भी किसी भी इवेंट में कंपनी के किसी भी चैंपियन पर कैश-इन कर सकते हैं। चूंकि Money in the Bank 2023 में सैथ रॉलिंस के मैच में भी प्रीस्ट को देखा गया था, इसलिए ये अंदाजा लगाना कोई मुश्किल बात नहीं कि प्रीस्ट बहुत जल्द चैंपियनशिप फिउड में शामिल हो सकते हैं।

#)इयो स्काई

कुछ समय पहले तक द डैमेज कंट्रोल विमेंस रोस्टर के टॉप हील फैक्शंस में से एक बना हुआ था, लेकिन इस बीच डकोटा काई चोटिल होने की वजह से ब्रेक पर जा चुकी हैं। उसके बाद खासतौर पर इयो स्काई को मजबूत दिखाया जाने लगा था और काफी लोग मांग करने लगे थे कि कंपनी द्वारा स्काई को कई महीनों पहले ही चैंपियनशिप फिउड में शामिल कर दिया जाना चाहिए था।

खैर अब इयो स्काई के मिस Money in the Bank बनने के बाद फैंस का उन्हें चैंपियनशिप फिउड में देखे जाने का सपना निश्चित ही पूरा होने वाला है। ये तो समय ही बताएगा कि उन्हें कब कैश-इन के लिए बुक किया जाता है, लेकिन इतना जरूर है कि अगले एक साल में उनका करियर बहुत तेज रफ्तार से आगे बढ़ने वाला है, जो उनका भविष्य तय करने में अहम भूमिका निभाएगा।

#)जे उसो

जे उसो, WWE इतिहास की सबसे महान टैग टीमों में से एक, द उसोज़ का हिस्सा हैं। मगर उन्हें बहुत कम मौकों पर बड़े सिंगल्स मैचों में परफॉर्म करते देखा गया है और फिलहाल ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ Clash of Champions और Hell in a Cell 2020 की हार का बदला पूरा करने का मौका मिलने वाला है।

आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस पिछले 3 साल से भी ज्यादा समय से पिन नहीं हुए थे, लेकिन Money in the Bank 2023 में जे उसो उन्हें पिन के जरिए हराते हुए एक आइकॉनिक मोमेंट का हिस्सा बने। इस समय रोमन को पिन करना कोई छोटी बात नहीं, इसलिए संभव है कि जे उसो को ट्राइबल चीफ के खिलाफ सिंगल्स मैच मिल सकता है जिसमें एक और बड़ी जीत जे उसो के करियर को नए मुकाम पर पहुंचा सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now