Create

SuperStar Shake-Up के बाद इन 3 सुपरस्टार्स को WWE बड़ा पुश दे सकती है

Superstar Shake-Up was spectacular

रैसलमेनिया के खत्म होने के बाद WWE में सुपरस्टार शेक-अप हुआ है। सुपरस्टार शेक-अप की वजह से दोनों शो(रॉ और स्मैकडाउन लाइव) में कई बड़े बदलाव हुए हैं। रॉ में सुपरस्टार शेक-अप के दौरान एजे स्टाइल्स, द उसोज,एंड्राडे द मिज़, रे मिस्टेरियो और एरिक यंग जैसे स्टार्स ड्राफ्ट हुए हैं, वहीं अगर स्मैकडाउन की बात करे तो ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस, इलायस, फिन बैलर और बैली जैसे स्टार्स ड्राफ्ट किये हैं।

सुपरस्टार शेक-अप के बाद अब दोनों ब्रांड्स में हमे कई नये फ्यूड और स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। ऐसे में कई स्टार्स को इस बार WWE पुश दे सकता है। आज हम आप को ऐसे तीन स्टार्स के बारें में बताएंगे, जिन्हें WWE सुपरस्टार सुपरस्टार शेक अप के बाद पुश दे सकता हैं।

#3 एंड्राडे

Andrade with Zelina Vega

सुपरस्टार शेक-अप के दौरान एंड्राडे को रॉ में ड्राफ्ट किया गया है। स्मैकडाउन में डेब्यू करने के बाद एंड्राडे अपने करियर में वो मुकाम हासिल नहीं कर सके, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। इस बार रैसलमेनिया में भी एंड्राडे किसी के साथ भी सिंगल्स फ्यूड में शामिल नहीं थे। NXT के दौरान एंड्राडे वहां के सबसे बड़े स्टार्स में से एक थे। इस दौरान वो वहां पर एक बार NXT चैंपियन भी बने थे। उनके और जॉनी गार्गानो के बीच फ्यूड को सबसे ज्यादा यादगार माना जाता था। इस फ्यूड में उनके और जॉनी के बीच फाइट को 5 स्टार रेटिंग भी मिली थी।

ऐसे में स्मैकडाउन में डेब्यू होने के बाद वो कभी भी खुद को पूरी तरह से साबित नहीं कर पाए। ब्लू ब्रांड में वो लगातार मिड कार्ड रैसलर की भूमिका में नहीं नज़र आए। रॉ में डेब्यू करने के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि उन्हें WWE एक बड़ा पुश दे सकती है। विंस मिकमैहन उन्हें पसंद करते हैं। ऐसे में वो अगर वो आने वाले समय में मेन इवेंट प्लेयर के रूप में नज़र आए तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिये।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 बेली

Will we see this rivalry?

NXT में बेली विमेंस रैसलिंग के साथ इस शो के सबसे बड़े स्टार के रूप में देखी जा रही थी। उनके डेब्यू को लेकर WWE फैंस में ख़ासा उत्साह देखा जा रहा था, लेकिन अपने डेब्यू के बाद से बैली को वो जादू नहीं कायम रख सकी जो उन्होंने NXT में बनाया था। साशा बैंक्स के साथ बेहद निराशानक स्टोरीलाइन की वजह से फैंस बैकी करैक्टर से पूरी तरह से जुड़ नहीं पाए। WWE क्रिएटिव राइटर ने कई बार उनके हील टर्न को लेकर भी हिंट दिया लेकिन कभी भी हील टर्न नहीं दिया।

रैसलमेनिया में टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद अब बेली को ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट किया है। जहां पर पहले ही दिन उनका सामना रिंग में बेकी लिंच से हुआ था। ऐसे में जब स्मैकडाउन के कई बड़े स्टार रॉ में जा चुके हैं तो WWE मैनेजेमेंट एक बार फिर से बेली को बड़ा पुश देने के बारें में सोच सकता है।

#1 फिन बैलर

Demon Balor

NJPW के सबसे बड़े स्टार्स में से एक फिन ने जब WWE में कदम रखा था तो फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे। NXT में फिन शो के रूप में सामने आए। शो में उन्होंने NXT चैंपियनशिप जीती। रॉ में भी उनका डेब्यू बेहद यादगार रहा था। अपने डेब्यू नाइट में उन्होंने रोमन रेंस को क्लीन पिन किया था। समरस्लैम में उन्होंने सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले पहले रैसलर थे, लेकिन इस फाइट के दौरान ही उनका कंधा चोटिल हो गया था और उन्हें अगले ही दिन ही अपना टायटल छोड़ना पड़ा था।

चोट से वापसी के बाद से फिन कभी भी टॉप पर नहीं पहुँच सके, हालांकि ये साल उनके अभी तक अच्छा रहा है। साल की शुरुआत में ही रॉयल रम्बल में उनका सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लैसनर से हुआ था। इस फाइट में फिन को हार का सामना करना पड़ा था। फिन इस समय Intercontinental चैंपियन हैं और स्मैकडाउन से एजे स्टाइल्स रॉ में ड्राफ्ट कर दिए गए हैं। ऐसे में फिन स्मैकडाउन में एक बार फिर से खुद को साबित कर मेन इवेंट प्लेयर बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment