Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 रिटायर्ड WWE सुपरस्टार्स जिन्हें दोबारा लड़ने नहीं दिया जाएगा और 2 सुपरस्टार जो जल्द ही रिटायर हो सकते हैं

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:19 IST

Let

रेसलिंग एक इमोशनल स्पोर्ट्स है। रेसलर्स रिंग में एक-दूसरे के खिलाफ सिर्फ मैच ही नहीं लड़ते हैं लेकिन वो फैंस के साथ एक कनेक्शन भी बनाते हैं। इस वजह से ही फैंस जॉन सीना और रिक फ्लेयर जैसे रेसलर्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ये रेसलर्स भी अपने फैंस से मिलना काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े: सगाई के बाद सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

हालांकि रेसलर्स हमेशा लड़ नहीं सकते हैं। एक ना एक समय उन्हें भी रिटायर होना पड़ेगा और उनकी जगह कोई और ले लेगा। आइए जानते हैं ऐसे 3 डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें विंस मैकमैहन दोबारा रिंग में लड़ने नहीं देंगे और 2 ऐसे सुपरस्टार्स जो जल्द ही रिटायर हो सकते हैं।

#5 दोबारा लड़ने नहीं दिया जाएगा: ऐज

Edge got physical with Elias at SummerSlam

ऐज को कई सालों पहले रिटायर होना पड़ा था। वह अपने करियर के सबसे शानदार दौर में थे लेकिन इतने सालों तक रेसलिंग करने के कारण लगी चोटों ने उन्हें रिटायरमेंट लेने में मजबूर कर दिया। 

इस साल समरस्लैम में ऐज ने इलायस को स्पीयर दिया था और इसके बाद से ही ये अफवाहें आने लगी हैं कि वह एक बार फिर से रिंग में अपनी वापसी करने वाले हैं। हालांकि दूसरी रिपोर्ट के अनुसार ऐसा नहीं होने वाला है। WWE ने उन्हें रेसलिंग करने के लिए क्लियर तो कर दिया है लेकिन एक और झटके के साथ ऐज को काफी नुकसान हो सकता है। वह पेरेलाइज हो सकते हैं या फिर उनकी जान भी जा सकती है। विंस ऐसा कभी नहीं होने देना चाहेंगे और इस वजह से ही हमें ऐज की वापसी शायद कभी भी देखने को ना मिले। इससे फैंस दुखी होंगे लेकिन ऐसा करना ही ठीक होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 29 Aug 2019, 17:34 IST
Advertisement
Fetching more content...