3 WWE Superstars जो बॉलीवुड में साबित हो सकते हैं सुपरहिट विलेन

WWE
WWE के यह सुपरस्टार्स बतौर हील बहुत ही शानदार काम कर सकते हैं

WWE: रेसलिंग जगत और WWE के कई सुपरस्टार्स हॉलीवुड में काम करते हुए दिखाई दे चुके हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में भी हुआ है जहां सांगा (Sanga) जैसे पूर्व WWE सुपरस्टार्स हिंदी फिल्मों में अपने हुनर का परचम लहरा चुके हैं। आज से पहले भी कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स बॉलीवुड में काम कर चुके हैं।

ऐसे में अगर मौजूदा WWE रेसलर्स को बॉलीवुड में काम करने का मौका मिले, तो वह उसमें धमाल कर सकते हैं। द रॉक हो या रोमन रेंस, यह दोनों ही बॉलीवुड में इतना एंटरटेनमेंट ले आएंगे कि फैंस हैरान रह जाएंगे। इनमें से कोई अगर विलन बनकर आएगा, तो वह और भी मनोरंजक हो जाएगा। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही तीन नामों के बारे में बताने वाले हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में विलन का किरदार शानदार तरीके से निभा सकते हैं।

#3 WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को एक हील यानी विलन वाला किरदार बहुत पसंद है। वह इसे निभाते हुए खुशी महसूस करते हैं। ऐसा वह अपने साथ हुई एक बातचीत में कह चुके हैं। अगर बॉलीवुड में उन्हें एक विलन बनने का मौका मिले, तो वह उस किरदार में धमाल मचा देंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह किरदार उनके अंदाज से मेल खाएगा।

आप सोचिए कि बॉलीवुड फिल्म का हीरो पूरी स्टाइल के साथ उनके पास आ रहा है और उनपर हमला करना चाहता है, लेकिन तभी रैंडी उन्हें RKO के जरिए पलक झपकते ही चित कर दें, तो कैसा लगेगा। रैंडी एक विलन के तौर पर कितना धमाल करेंगे वह आप उनके बेथ फिनिक्स और स्टेफनी मैकमैहन वाले अलग-अलग सैगमेंट के जरिए समझ सकते हैं।

#2 WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर का विलन वाला किरदार इतना अच्छा है, कि बड़े से बड़े रेसलर्स भी उसके मुरीद हैं। आप सोचिए अगर कोई बॉलीवुड अभिनेता उनपर हमला करने आए लेकिन उनकी क्लेमोर के सामने चित पड़ जाए, तो कितना मजा आएगा। इसके साथ ही जब वह उस अभिनेता के परिवार वालों या उसके पसंदीदा डायलॉग का मजाक बनाएंगे, तो कितना अच्छा लगेगा।

आप ऊपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे ड्रू ने पहले तो जे उसो को टेबल पर पटका और उसके बाद उनका पसंदीदा शब्द यीट कहा। अगर ऐसा किसी भी बॉलीवुड सीन में होगा, तो फैंस को अलग ही स्तर का एंटरटेनमेंट मिलेगा। एक WWE सुपरस्टार विलन बनकर जब आपके हीरो को मारेगा तो अच्छा तो नहीं लगेगा लेकिन जब उसमें और भी तरह का रिएक्शन जुड़ जाएगा, तो मजा आएगा।

#1 WWE दिग्गज रोमन रेंस

WWE दिग्गज रोमन रेंस के स्पीयर का जवाब तो मंझे हुए रेसलर्स के पास नहीं है, तो ऐसे में किसी बॉलीवुड अभिनेता के पास इसका क्या ही जवाब होगा। वह विलन का किरदार कितना अच्छा करते हैं, इसकी मिसाल तो उनका ट्राइबल चीफ वाला कैरेक्टर है, जिसे शायद ही कोई पसंद नहीं करता होगा। अगर वह इसी किरदार को बॉलीवुड में लेकर आएं, तो कैसा रहेगा?

रोमन रेंस अपने साथी एक्टर की डायलॉग्स के जरिए जब धज्जियां उड़ाएंगे, तो उसको देखकर आप खुशी से झूम उठेंगे। इसके बाद जब वह विलन के तौर पर धमाल म्यूजिक पर एंट्री करेंगे, तो फैंस नाच पड़ेंगे। एक्शन और रोमांच का जो स्तर आपको रोमन रेंस के बॉलीवुड स्क्रीन पर आने से मिलेगा, उसको देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह विलन के रूप में तहलका मचा देंगे।