3 WWE Superstars जिन्हें World Heavyweight Championship टूर्नामेंट में शामिल ना कर कंपनी ने बहुत बड़ी गलती की

3 superstars deserved to be in world heavyweight championship tournament
इन सुपरस्टार्स को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में जगह मिलनी चाहिए थी

WWE: WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर, ट्रिपल एच (Triple H) ने कुछ समय पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप की वापसी करवाई थी। वहीं अब ड्राफ्ट को अमल में लाया जा चुका है और कंपनी ने एक और बड़ी घोषणा करते हुए फैंस को खुश होने का मौका दिया है। हाल ही में उन 12 सुपरस्टार्स के नामों को ऐलान किया गया है जो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे।

इसमें कोडी रोड्स, एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले समेत कई नामी स्टार्स को शामिल किया गया है। टूर्नामेंट के ब्रैकेट में Raw और SmackDown के 6-6 सुपरस्टार्स को जगह दी गई है, लेकिन कुछ ऐसे भी नाम हैं जो इस टूर्नामेंट में जगह मिलने के हकदार थे। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में जगह ना देकर WWE ने बहुत बड़ी गलती की है।

#)WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर बहुत लंबे समय से WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं और स्टार वैल्यू के मामले में बड़े-बड़े दिग्गजों को मात देते आए हैं। आपको बता दें कि उन्होंने अपने WWE करियर में वर्ल्ड चैंपियनशिप को 7 बार और यूनिवर्सल टाइटल को 3 बार जीता है, लेकिन कभी वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जीतने का मौका नहीं मिल पाया।

अब वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट की वापसी के बाद लैसनर को इस टूर्नामेंट में शामिल करने पर विचार जरूर किया जाना चाहिए था। वहीं उम्मीद की जा रही है कि कोडी रोड्स के साथ उनकी दुश्मनी जारी रहने वाली है। इसलिए एक तरफ रोड्स को टूर्नामेंट में शामिल करना और लैसनर को शामिल ना करना एक बेहद गलत फैसला दिखाई दे रहा है।

#)एलए नाईट

एलए नाईट इस समय कंपनी के सबसे उभरते हुए स्टार्स में शामिल हैं और कुछ समय पूर्व एक रिपोर्ट में कहा गया था कि WrestleMania 39 के बाद उन्हें बड़ा पुश दिया जा सकता है। वहीं ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि नाईट को Money in the Bank लैडर मैच में संभावित विजेताओं की लिस्ट में सबसे ऊपर रखा जा रहा है।

इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें हालिया SmackDown एपिसोड के शुरू होने से ठीक पहले नाईट को क्राउड से जबरदस्त बेबीफेस रिएक्शन मिला था। उन्हें पुश मिलने की खबरों के बीच उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में शामिल किया जाना चाहिए था। अगर उन्हें चैंपियनशिप जीत ना भी मिलती तो भी टूर्नामेंट में शामिल होना उन्हें अच्छा मोमेंटम दिला सकता था।

#)सोलो सिकोआ

सोलो सिकोआ ने Clash at the Castle 2022 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ रोमन रेंस को जीत दिलाने में मदद करते हुए अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। उसी के बाद उन्हें मजबूत दिखाया गया है और खासतौर पर WrestleMania 39 के बाद उनके कैरेक्टर को ज्यादा सीरियस बनाने की कोशिश की गई है।

सिकोआ को इस समय रोमन रेंस का राइट हैंड कहना गलत नहीं होगा, जिन्होंने ट्राइबल चीफ की गैरमौजूदगी में जिम्मेदारियां अपने कंधों पर संभाली हुई हैं। एक तरफ WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप, रोमन के पास हैं। वहीं वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को अब Raw में रखा जाएगा, इसलिए द ब्लडलाइन की लिगेसी को आगे बढ़ाने के लिए सिकोआ को इस टूर्नामेंट में जरूर शामिल किया जाना चाहिए था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।