3 WWE Superstars जो WrestleMania SmackDown में Andre The Giant Battle Royal मैच जीत सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन्सन रीड और एंड्राडे
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉन्सन रीड और एंड्राडे

WWE: WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) से पहले होने वाले आखिरी स्मैकडाउन (SmackDown) के लिए आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल (Andre The Giant Memorial Battle Royal) की घोषणा कर दी है। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने पिछले साल इसे जीता था।

हर साल की तरह इस साल भी जीतने वाले रेसलर को ट्रॉफी दी जाएगी। WWE ने इसके लिए 20 नामों की घोषणा की है, जिनमें भारतीय रेसलर्स वीर महान और सांगा भी शामिल हैं। इस आर्टिकल में हम उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं, जो WrestleMania स्पेशल SmackDown में होने वाले आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल मैच को जीत सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार एंड्राडे WrestleMania SmackDown में बैटल रॉयल मैच जीत सकते हैं

मेंस Royal Rumble मैच में वापसी करने वाले एंड्राडे ने 2024 में अबतक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वह हाल में डॉमिनिक मिस्टिरियो के साथ भी बातचीत करते हुए नजर आए हैं। डॉमिनिक ने अपने द जजमेंट डे मेंबर्स को यह सुझाव दिया है कि उन्हें एंड्राडे को अपने साथ जोड़ लेना चाहिए।

पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने भले ही वापसी के बाद अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन वह अब भी अपने पहले बड़े मुकाबले और किसी अच्छी स्टोरीलाइन का इंतजार कर रहे हैं। यह संभव है कि इस बैटल रॉयल को जीतने के प्रयास में उन्हें यह दोनों ही प्राप्त हो जाएं। इसे जीतने के बाद तो उनके पास विरोधियों की कोई कमी नहीं होनी चाहिए, जो बेहद अच्छी बात है।

2- WWE सुपरस्टार ब्रॉन्सन रीड को Andre The Giant Memorial Battle Royal से बाहर करना आसान नहीं होगा

Elimination Chamber: Perth को अपने पर्सनल कारण से मिस करने वाले ब्रॉन्सन रीड ने वापसी के बाद से बेहद जबरदस्त प्रदर्शन किया है। वह अपने विरोधियों पर हावी रहे हैं और उन्हें हरा पाना आसान नहीं होगा। ब्रॉन्सन बेहद भारी हैं और यह ऐसी चीज है, जो उन्हें फायदा पहुंचा सकती है।यह बात गौर करने वाली है कि उन्होंने वापसी करने के बाद से कोई बड़ा मैच नहीं लड़ा है।

ऐसे में अगर वह इस बैटल रॉयल को जीत जाते हैं, तो यह उनके लिए बहुत बड़ी जीत होगी। इसके कारण ही उनके लिए उन मौकों की शुरुआत हो सकती है, जो अबतक उन्हें नहीं मिल रहे थे। ब्रॉन्सन वैसे भी WrestleMania XL का हिस्सा नहीं हैं, तो ऐसे में यह जीत उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण होगी। इससे उनके करियर और किरदार को भी फायदा मिलेगा।

1- ब्राॅन ब्रेकर को WWE जीत दिलाकर बड़ा पुश दे सकती है

ब्रॉन ब्रेकर को मेन रोस्टर में दोनों Raw और SmackDown ब्रांड साइन करना चाहते थे। इसको लेकर काफी समय तक बातचीत का दौर चला जिसमें दोनों शो के जनरल मैनेजर काफी कोशिश करते हुए दिखाई दिए थे। आखिरकार निक एल्डिस इसमें सफल रहे और ब्रॉन ने SmackDown के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

ब्रेकर ने SmackDown में अबतक कोई बड़ा मैच नहीं लड़ा है। वह वैसे भी NXT: Stand and Deliver के दौरान काफी व्यस्त रहेंगे, लेकिन फिर भी ब्रॉन इस बैटल रॉयल का हिस्सा बन सकेंगे। ऐसे में अगर WWE उन्हें पुश देना चाहती है, तो इस बैटल रॉयल में उनका जीत दर्ज करना बेहद अच्छा कदम होगा। इससे उनके किरदार और काम को पुश मिलेगा, जो बेहद अच्छी बात है।