"कभी भी नहीं"- 31 साल के फेमस WWE रेसलर ने दोबारा रेसलिंग ना करने का किया दावा, फैन के सवाल का अजीबोगरीब जवाब देकर चौंकाया

WWE सुुपरस्टार ने दी खास प्रतिक्रिया
WWE सुुपरस्टार ने दी खास प्रतिक्रिया

Jade Cargill: WWE सुपरस्टार जेड कार्गिल (Jade Cargill) के फ्यूचर को लेकर इस समय कई बातें सामने आ रही हैं। पिछले साल जब कंपनी ने उन्हें साइन किया था तब सभी खुश हो गए थे। हालांकि, अभी तक उनका प्रयोग कम किया गया है। इस वजह से फैंस जानना चाहते हैं कि अगली बार कब वो रेसलिंग करती हुईं नज़र आएंगी। कार्गिल ने अब एक फैन के सवाल का मजेदार जवाब X पर दिया है।

कार्गिल Royal Rumble 2024 में अंतिम बार एक्शन में नज़र आईं थी। पिछले साल Fastlane में एपीयरेंस के बाद पहली बार वो Royal Rumble 2024 में इन-रिंग एक्शन में दिखीं थी। लिव मॉर्गन ने उन्हें एलिमिनेट किया था। फैंस को लगा था कि पिछले महीने हुए WWE Elimination Chamber का हिस्सा जेड होंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

एक चिंतित फैन ने X के जरिए रेसलिंग में उनके फ्यूचर को लेकर सवाल पूछा। जेड ने कहा कि वो अब रेसलिंग करते हुए नज़र नहीं आएंगी। हालांकि, ये बात उन्होंने मजाक करते हुए कहा,

"कभी भी नहीं। मैं इतने पैसा कमा रही हूं कि मुझे जरूरत ही नहीं। मैंने आपको पहले भी बताया था, तो आप बार-बार इसे क्यों ला रहे हैं?"

जेड कार्गिल ने AEW में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वहां पर उन्होंने तगड़ा पुश दिया गया था। पिछले साल जब उन्होंने WWE में एंट्री की थी तब कई लोग चौंंक गए थे। फैंस को लगा था कि इसके बाद लगातार वो एक्शन में नज़र आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अभी भी WWE में उनके फ्यूचर को लेकर किसी को कुछ नहीं पता है। वैसे ट्रिपल एच कह चुके हैं कि जेड को लेकर फैंस को फ्यूचर में बड़े सरप्राइज मिल सकते हैं। हालांकि, अभी तक तो ऐसा कुछ भी नहीं दिखा है।

क्या WWE WrestleMania 40 में जेड कार्गिल नज़र आएंगी?

वैसे जेड कार्गिल जब पिछले महीने Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं बनीं तब फैंस को बहुत गुस्सा भी आया था। कुछ रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई थी। WrestleMania 40 के आयोजन में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। मेनिया के मैच कार्ड में भी जेड का नाम शामिल नहीं है। ऐसा हुआ तो फिर फैंस का गुस्सा फूट सकता है। ऐसा लग रहा है कि WWE के पास मौजूदा समय में उनके लिए कोई प्लान नहीं है।