AEW में लगातार 60 मैच जीतने वाला फेमस Superstar WWE में हुआ शामिल, Triple H ने इस तरह किया कंपनी में स्वागत

WWE में शामिल हुई पूर्व AEW चैंपियन
WWE में शामिल हुईं पूर्व AEW चैंपियन

WWE: पूर्व AEW सुपरस्टार जेड कार्गिल (Jade Cargill) के अचानक TBS चैंपियनशिप हारने के बाद से ही कई लोग उनके WWE में जाने का अनुमान लगा रहे थे। ESPN की हालिया खबर के अनुसार 31 साल की कार्गिल ने आधिकारिक तौर पर WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। कंपनी ने भी इस चीज़ पर मुहर लगा दी।

साल 2020 में जेड कार्गिल ने AEW के जरिए अपने रेसलिंग करियर की शुरूआत की थी। अपनी फिजिक और इन-रिंग स्किल्स से उन्होंने सभी को बहुत प्रभावित किया था। वो AEW की पहली TBS चैंपियन थीं और उन्होंने 508 दिनों तक इस चैंपियनशिप को अपने पास बनाए रखा था। इसके अलावा वो AEW में 60 मैचों तक अनडिफिटेड थीं।

ESPN ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि 73 किलो की जेड कार्गिल ने WWE के साथ कई सालों के लिए डील साइन कर ली है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि कार्गिल किस ब्रांड का हिस्सा बनेंगी। पहले आई कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि कार्गिल सीधे मेन रोस्टर में डेब्यू कर सकती हैं।

WWE ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए आधिकारिक तौर पर ऐलान किया:

Jade Cargill के WWE के साथ डील साइन करने के बाद Triple H ने की बड़ी भविष्यवाणी

WWE पूर्व TBS चैंपियन जेड कार्गिल को स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन का हिस्सा बनाकर बहुत खुश है। कुछ बैकस्टेज खबरों में दावा किया गया था कि कंपनी कार्गिल के लिए कुछ बड़े प्लान्स बना रही है। जेड के WWE के साथ डील साइन करने के बाद ट्रिपल एच ने सोशल मीडिया में आकर उनकी तारीफ करते हुए एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा,

"एक डॉमिनेंट एथलीट, जो पूरा गेम ही पलटने वाली हैं। आप सभी मेरे साथ मिलकर WWE की नई सुपरस्टार जेड कार्गिल का स्वागत कीजिए।"

क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच, जेड कार्गिल के कंपनी को जॉइन करने से बहुत उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। विमेंस रोस्टर में अब खतरे की घंटी बज चुकी है। टॉप विमेंस स्टार्स से जेड का मुकाबला देखने लायक होगा। अब देखना होगा कि कार्गिल कब अपना डेब्यू करेंगी और वो किसका सामना करती हैं।