पूर्व AEW Superstar के WWE में डेब्यू के लिए बनाया जा रहा है खास प्लान, फूंक-फूंक कर रखा जाएगा कदम?

..
पूर्व AEW चैंपियन दिखेंगी WWE में?
पूर्व AEW चैंपियन दिखेंगी WWE में?

WWE: WWE सहित पूरे रेसलिंग वर्ल्ड में पूर्व AEW TBS चैंपियन जेड कार्गिल (Jade Cargill) के स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) में डेब्यू करने की चर्चा हो रही है। कंपनी ने 31 साल की सुपरस्टार के डेब्यू के लिए कुछ बड़े प्लान्स बनाए हैं।

जेड कार्गिल जहां दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी को जॉइन करने की तैयारियों में लगी हुई हैं, वहीं WWE अभी यह तय नहीं कर पा रही है कि वो NXT, Raw और SmackDown में से किस ब्रांड को जॉइन करेंगी। कुछ समय पहले आई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि जेड सीधे मेन रोस्टर में डेब्यू कर सकती हैं।

Ringside News ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया कि मेन रोस्टर की क्रिएटिव टीम को जेड के लिए स्टोरीलाइन को तैयार करने के लिए कहा गया है। WWE की क्रिएटिव टीम में मौजूद सोर्स ने बताया है कि WWE, 73 किलो की सुपरस्टार के कंपनी में डेब्यू को लेकर हड़बड़ी नहीं कर रही है। वो उनके साथ कुछ खास करना चाहते हैं और इसी वजह से मैनेजमेंट द्वारा फूंक-फूंक कर कदम रखा जा रहा है।

जेड कार्गिल ने 18 सितंबर 2023 को AEW को आधिकारिक रूप से छोड़ दिया है। AEW के रोस्टर पेज से उन्हें हटा दिया गया है। हाल ही में खबर आई थी कि जेड ऑर्लैंडो में स्थित WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में दिखी थीं। WWE भी AEW की पूर्व चैंपियन को कंपनी में शामिल करने के लिए पूरे प्रयास कर रही थी

Jade Cargill के WWE जॉइन करने के बीच टॉप AEW चैंपियन ने की अपनी पुरानी दुश्मन की तारीफ

मौजूदा AEW TBS चैंपियन क्रिस स्टेटलैंडर वो पहली सुपरस्टार हैं, जिन्होंने जेड कार्गिल को हराया और उनके ऐतिहासिक TBS चैंपियनशिप रन को समाप्त किया था। यह साफ हो चुका है कि जेड अब जैक्सन विल बेस्ड प्रमोशन का हिस्सा नहीं हैं और जल्द ही WWE को जॉइन कर सकती हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में क्रिस स्टेटलैंडर ने अपनी पुरानी दुश्मन की तारीफ करते हुए कहा,

"मेरा दूसरी TBS चैंपियन बनने का उतना महत्व नहीं होता, अगर जेड कार्गिल की अनडिफिटेड स्ट्रीक नहीं बनती और उनका शानदार चैंपियनशिप रन नहीं होता। वो जो भी कर रही थीं, मुझे पता है वह बहुत जबरदस्त था। चाहे जो भी हो लेकिन वो बहुत बड़ी स्टार बनने वाली हैं।"