पिता के निधन से शोक में डूबा 34 साल का WWE Superstar, भावुक पोस्ट करते हुए जताया दुःख

Ujjaval
WWE NXT सुपरस्टार ने फैंस को दी बुरी खबर
WWE NXT सुपरस्टार ने फैंस को दी बुरी खबर

Andre Chase: 34 साल के WWE NXT सुपरस्टार आंद्रे चेस (Andre Chase) को फैंस काफी पसंद करते हैं और इसका बड़ा कारण उनका जबरदस्त गिमिक है। आंद्रे अमूमन सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर जानकारी नहीं देते हैं। इन सभी चीज़ों के बावजूद चेस ने बताया कि उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

आंद्रे चेस ने थोड़े समय पहले अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर निजी जीवन से जुड़ी एक बुरी खबर साझा की और दुःख जताया। चेस ने बताया कि उनके पिता का अचानक निधन हो गया है। उन्होंने अपने पिता को दिल छू लेने वाला मैसेज दिया और बताया कि NXT में हार के बावजूद उनके पिता को उनपर बहुत ज्यादा गर्व हुआ होगा। उन्होंने कहा,

"आप लोगों में से कुछ को शायद पता होगा कि मेरे पिता का पिछले वीकेंड निधन हो गया। मेरे पिता का दिल एक शेर की तरह था और वो कभी लड़ाई से पीछे नहीं हटते थे। (NXT में) मेरी हार के बावजूद, मुझे उम्मीद है कि मैंने खुद को मैट पर उतारकर उन्हें सम्मानित महसूस कराया होगा, वो भी उस समय, जब मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मेरे पास कुछ नहीं बचा है।"

आप नीचे आंद्रे चेस की इंस्टाग्राम पोस्ट देख सकते हैं:

WWE NXT में Andre Chase को करना पड़ा बड़ी हार का सामना

अपने पिता के निधन के बाद NXT के Roadblock स्पेशल एपिसोड में आंद्रे चेस इन-रिंग एक्शन में नज़र आए। आंद्रे ने टैग टीम पार्टनर ड्यूक हुडसन के साथ टीम बनाकर ब्रॉन ब्रेकर और बैरन कॉर्बिन को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। इस मैच में चेस और उनके साथी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

इन सभी चीज़ों के बावजूद अंत में आंद्रे चेस, ब्रेकर और कॉर्बिन के मूव्स का शिकार हुए और उन्हें हार मिली। ब्रॉन और बैरन कॉर्बिन ने टाइटल रिटेन रखे। NXT में आने के बाद से ही आंद्रे चेस ने अपने चेस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के गिमिक के रूप में काफी ज्यादा प्रभावित किया है। फैंस हमेशा ही मैच में उन्हें सपोर्ट करते हैं और 'Chase U' की चैंट्स भी लगातार देखने को मिलती हैं। उम्मीद है कि आंद्रे को आगे जाकर जबरदस्त पुश मिलेगा।