Create

"मैं Brock Lesnar के साथ काम करना चाहूंगा लेकिन ये निर्णय मेरा नहीं होगा"- WWE के पूर्व चैंपियन का बड़ा बयान

Pankaj
पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन की खास प्रतिक्रिया
पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन की खास प्रतिक्रिया

Happy Corbin: पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) ने इस बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ काम करने को लेकर बड़ा बयान दिया। आप सभी को पता है कि ब्रॉक लैसनर WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। उनके साथ काम करने का सपना हर किसी रेसलर का होता है। अगर किसी ने लैसनर के साथ काम कर लिया तो उसका फ्यूचर आगे बहुत ही सही रहता है।

WWE सुपरस्टार हैप्पी कॉर्बिन का बड़ा बयान सामने आया

ब्रॉक लैसनर अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। कई दिग्गजों के साथ उन्होंने रिंग शेयर किया। उन्होंने WWE में पिछले साल वापसी के बाद से बहुत ही अच्छा काम किया। खास बात ये हैं कि वो बेबीफेस रूप में नजर आए। SummerSlam 2022 में पिछले महीने उनका रोमन रेंस के साथ मुकाबला हुआ था। इस मैच में उनकी हार हुई थी।

ट्विटर पर हाल ही में हैप्पी कॉर्बिन ने सवाल और जवाब सेशन रखा था। फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे और उन्होंने जवाब दिए। एक फैन ने ब्रॉक लैसनर के साथ काम करने को लेकर उनसे सवाल पूछा था। उन्होंने कहा,

मैं ब्रॉक लैसनर के साथ जरूर काम करना चाहूंगा लेकिन ये निर्णय मेरे ऊपर नहीं होगा।
@BaronCorbinWWE Did you ever consider working with Brock Lesnar?
@DaWrasslinJew Not my choice but defn would

पिछले साल SummerSlam में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। ये मैच रोमन रेंस ने जीत लिया था। इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर फैंस को सरप्राइज दिया था। एक नए गिमिक के साथ वो इस बार नजर आए थे। WWE में उनका ये रन सभी को पसंद आया। फैंस ने भी उन्हें बहुत चीयर किया। पॉल हेमन उनके साथ नहीं थे और उन्होंने फिर भी जबरदस्त प्रोमो दिए। रोमन रेंस के साथ ब्रॉक लैसनर के कई शानदार मुकाबले हुए। हालांकि हर मुकाबले में ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा। बड़ी बात ये थी कि ब्रॉक लैसनर ने मैच बहुत अच्छे मैच दिए। अब देखना होगा कि लैसनर की वापसी दोबारा कब होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment