WWE में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना चाहता है 39 साल का Superstar, क्या 2024 में सपना होगा पूरा?

WWE स्टार सैमी ज़ेन के पास एक बार फिर से वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका है
WWE स्टार सैमी ज़ेन के पास एक बार फिर से वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका है

Sami Zayn: पूर्व WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन सैमी ज़ेन (Sami Zayn) एक बार फिर से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बनना चाहते हैं। सैमी ज़ेन इस बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीतने के लिए बेकरार नज़र आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उन्होंने एक मैसेज शेयर किया है।

WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद से ही सैमी ज़ेन सिंगल्स कम्पटीशन में वापस लौट आए हैं। सैमी ज़ेन इस समय ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं और उन्होंने अपनी नज़र वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर भी रखी हुई है।

सैमी ज़ेन ने हाल में ही सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया है। उन्होंने कहा है कि वो इस समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के असली दावेदार हैं। उन्होंने कहा

"द कंटेंडर।"

WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन की उम्मीदों को लगा है बड़ा झटका

39 साल के सैमी ज़ेन जरूर इस समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन SmackDown में उनकी उम्मीदों को तगड़ा झटका है। दरअसल, Elimination Chamber में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए चैंबर मैच होने वाला है और इसके लिए SmackDown में क्वालीफाइंग मुकाबलों की शुरुआत हुई।

इस बीच ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में सैमी ज़ेन का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हुआ था। इस मैच में सैमी ने रैंडी को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंत में उन्हें वाइपर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इसका मतलब साफ है कि अभी के लिए सैमी ज़ेन WrestleMania में तो सैथ रॉलिंस को उनके टाइटल के लिए चैलेंज नहीं कर पाएंगे और उनके लिए बड़ा झटका है। हालांकि, वो 2024 में आगे चलकर जरूर वर्ल्ड चैंपियन बनकर अपना सपना पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं।

वहीं, इससे पहले सैमी ज़ेन ने द रॉक के रिटर्न पर भी एक बड़ा बयान दिया था। ग्रेट वन के रिटर्न पर उन्होंने कहा,

"हमारे लिए द रॉक का होना शानदार है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास वो हैं। द रॉक भी लकी हैं क्योंकि उनके पास WWE है। हम सबसे अच्छे समय से गुजर रहे हैं क्योंकि कंपनी के पास कई अच्छे स्टार्स हैं।"