WWE दिग्गज The Rock की चौंकाने वाली वापसी के बाद पूर्व चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, दिग्गज को लकी बताते हुए दिया बड़ा बयान

द रॉक की WWE में वापसी हो चुकी है
द रॉक की WWE में वापसी हो चुकी है

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में वापसी करते हुए सरप्राइज दिया था। अब उनकी वापसी को लेकर पूर्व अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने चुप्पी तोड़ी है। बता दें, ज़ेन SmackDown के आखिरी एपिसोड के ऑफ-एयर होने के बाद रॉक की वापसी के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए थे।

द ग्रेट वन की ब्लू ब्रांड में वापसी के लिए कोडी रोड्स ने रास्ता तैयार किया था और ऐसा लग रहा है कि कोडी की जगह अब द रॉक WrestleMania 40 में रोमन रेंस का सामना करते हुए दिखाई देंगे। इस चीज़ को लेकर फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। बता दें, सैमी ज़ेन ने SmackDown के बाद डार्क मैच में ड्रू मैकइंटायर का सामना किया था और इस मुकाबले का DQ के जरिए अंत हुआ था।

इस मैच के बाद सैमी ज़ेन ने द रॉक के बारे में बात करते हुए कहा,

"द रॉक का होना शानदार चीज़ है। हम लकी हैं कि हमारे पास रॉक हैं। द रॉक भी लकी हैं कि उनके पास WWE है। क्योंकि हम सबसे बेहतरीन समय में हैं जहां WWE में बेहतरीन सुपरस्टार्स की भरमार है।"

ज़ेन ने आगे कहा,

"सालों तक हमारी पीढ़ी के रेसलर्स को लोगों को रेसलिंग के पुराने दिनों की तारीफ करते हुए सुनना पड़ा। मेरे पास आपके लिए एक न्यूज हैं। आज बर्मिंघम में इस बिल्डिंग में 10,000 लोग मौजूद थे, दुनिया में मौजूद सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स को देखने के लिए। मेरे पास आप सभी के लिए अच्छी खबर है। पुराने दिन लौट चुके हैं।"

WWE ने The Rock vs Roman Reigns मैच कराने का कब फैसला किया?

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टज़र की माने तो पहले WrestleMania 40 में रोमन रेंस vs द रॉक मैच नहीं होना था। इससे पहले WWE का WrestleMania के दूसरे दिन मेन इवेंट में रोमन का कोडी रोड्स के खिलाफ मैच कराने का प्लान था। वहीं, शो के पहले दिन मेन इवेंट में सीएम पंक vs सैथ रॉलिंस का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच होना था।

हालांकि, पंक की इंजरी ने सबकुछ बदल कर रख दिया। इसके बाद कंपनी ने द रॉक की वापसी कराके उनका ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच सेटअप करने का फैसला किया। वहीं, कोडी अब WrestleMania में सैथ का सामना कर सकते हैं।