Create

4 बड़े फायदे जो WWE को Cody Rhodes की वापसी की वजह से हो सकते हैं 

कोडी रोड्स की WrestleMania 38 के जरिए WWE में वापसी हो चुकी है
कोडी रोड्स की WrestleMania 38 के जरिए WWE में वापसी हो चुकी है

WWE WrestleMania 38 के जरिए कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की इस रेसलिंग कंपनी में वापसी हो चुकी है। बता दें, कोडी रोड्स ने रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) Day 1 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के मिस्ट्री प्रतिद्वंदी के रूप में वापसी की थी और वापसी के बाद उन्हें एरीना में मौजूद फैंस द्वारा काफी चीयर किया गया था। वहीं, वापसी के बाद कोडी रोड्स अपने पहले मैच में सैथ रॉलिंस को हराने में कामयाब रहे।

बता दें, कोडी रोड्स की करीब 6 साल के लंबे अंतराल के बाद WWE में वापसी हुई है और यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में उन्हें कंपनी में किस तरह की बुकिंग दी जाती है। ऐसा लग रहा है कि पूर्व AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स WWE के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े फायदों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को कोडी रोड्स की वापसी की वजह से हो सकते हैं।

4- WWE को कोडी रोड्स के रूप में बड़ा फुल टाइम सुपरस्टार मिल चुका है

कोडी रोड्स ने जब साल 2016 में WWE छोड़ा था तो वो उतने बड़े सुपरस्टार नहीं थे। हालांकि, WWE छोड़ने के बाद कोडी रोड्स ने कड़ी मेहनत के जरिए प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में अपना नाम बनाया और वर्तमान समय में वो बड़े स्टार बन चुके हैं। देखा जाए तो कोडी रोड्स की उम्र अभी केवल 36 साल है।

यही कारण है कि कोडी रोड्स फुल टाइम सुपरस्टार के रूप में आने वाले कई सालों तक WWE में परफॉर्म कर सकते हैं और इस वजह से कंपनी को काफी फायदा हो सकता है। इसके साथ ही यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE ने कोडी रोड्स को कंपनी का हिस्सा बनाकर शानदार काम किया है।

3- कोडी रोड्स अपने अनुभव का इस्तेमाल करके WWE शोज को बेहतर बना सकते हैं

कोडी रोड्स को प्रो रेसलिंग बिजनेस का हिस्सा बने कई साल बीत चुके हैं। बता दें, कोडी रोड्स WWE, AEW में काम करने के अलावा कुछ सालों तक इंडीपेंडेट सर्किट में भी काम कर चुके हैं और यही वजह है कि वर्तमान समय में उन्हें रेसलिंग को लेकर काफी अनुभव प्राप्त हो चुका है।

शायद यही कारण है कि WWE ने कोडी रोड्स को एक बार फिर अपने रोस्टर का हिस्सा बनाया है। चूंकि, कोडी रोड्स WWE का हिस्सा बन चुके हैं, वो अपने अनुभव का इस्तेमाल करके इस रेसलिंग कंपनी में शोज को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। इस वजह से WWE देखने वाले दर्शकों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिल सकता है।

2- WWE में कई ड्रीम मैच देखने को मिल पाएंगे

चूंकि, कोडी रोड्स वर्तमान समय में बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं इसलिए उन्हें आने वाले समय में WWE के कई दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल सकता है। बता दें, WWE में रोमन रेंस जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ कोडी रोड्स का अभी तक सिंगल्स मैच नहीं हो पाया है।

अब जबकि, कोडी रोड्स की WWE में वापसी हो चुकी है, आने वाले समय में वो कई ऐसे सुपरस्टार्स के खिलाफ फिउड करते हुए दिखाई दे सकते हैं जिनके खिलाफ उनका आज तक मैच नहीं हुआ है। इस वजह से WWE में कई ड्रीम मैच देखने को मिल सकते हैं और फैंस भी ये मैच देखना चाहेंगे।

1- कई AEW सुपरस्टार्स कोडी रोड्स के नक्शे-कदम पर WWE में आने का फैसला कर सकते हैं

कोडी रोड्स AEW छोड़कर WWE का हिस्सा बनने की वजह से काफी सुर्खियों में आ चुके हैं। अगर कोडी रोड्स को इस रेसलिंग कंपनी में बेहतरीन बुकिंग मिलना जारी रहता है तो संभव है कि आने वाले समय में कई दूसरे AEW सुपरस्टार्स भी कोडी रोड्स के नक्शे-कदम पर WWE में आने का फैसला कर सकते हैं।

अगर ऐसा होता है तो कई टैलेंटेड AEW सुपरस्टार्स WWE के रोस्टर का हिस्सा बन सकते हैं और इस वजह से WWE को अपने शोज को बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है। यही नहीं, कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स भी कोडी रोड्स की तरह कंपनी में वापसी कर सकते हैं और यह चीज़ कंपनी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment