Create
Notifications

4 बड़े बदलाव जो WWE को जल्द से जल्द करने चाहिए

क्या WWE को इस समय बड़े बदलावों की सख्त जरूरत है?
क्या WWE को इस समय बड़े बदलावों की सख्त जरूरत है?
Neeraj sharma
ANALYST

WWE इस समय बहुत संघर्षपूर्ण दौर से गुजर रही है। इसका सबसे बड़ा कारण AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) है और पिछले साल COVID-19 ने भी विंस मैकमैहन के प्रोमोशन को बहुत नुकसान पहुंचाया। इन 2 कारणों की वजह से WWE पिछले डेढ़ साल में काफी अधिक संख्या में रेसलर्स और स्टाफ मेंबर्स को रिलीज़ कर चुकी है।

हाल ही में 18 रेसलर्स को कंपनी से निकाला गया है और अब डेव मैल्टजर ने अपनी हालिया रिपोर्ट में कहा है कि कंपनी 10 अन्य रेसलर्स को भी जल्द रिलीज़ करने का प्लान बना रही है। चीज़ें स्पष्ट नजर आ रही हैं कि WWE के लिए स्थिति अभी बहुत खराब चल रही है।

ऐसे समय में कंपनी को कुछ नया करने की जरूरत है और खासतौर पर जिस तरीके से AEW की रेटिंग्स बढ़ती जा रही हैं, उसे देखते हुए WWE को जल्द से जल्द कुछ नया करने की जरूरत है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 बड़े बदलावों के बारे में जो WWE को जल्द से जल्द कर लेने चाहिए।

WWE सुपरस्टार्स के पास क्रिएटिव फ़्रीडम हो

Big E Says The New Day Has More Creative Freedom Than Other WWE Superstarsringsidenews.com/2021/11/01/big…

WWE छोड़ चुके कई रेसलर्स इस बात के प्रति निरंतर नाराजगी जाहिर करते आए हैं कि विंस मैकमैहन के प्रोमोशन में रेसलर्स को क्रिएटिव फ्रीडम नहीं मिल पाती। मगर अन्य प्रोमोशंस में रेसलर्स अपने मन मुताबिक काम कर पाते हैं। AEW में जा चुके पूर्व WWE सुपरस्टार्स इस संबंध में विंस मैकमैहन पर लगातार तंज कसते रहे हैं।

डीन एंब्रोज/जॉन मोक्सली ने तो यह तक कह दिया था कि वो WWE में वापसी की बजाय मैक्डॉनल्ड्स में काम करना ज्यादा पसंद करेंगे। अगर भविष्य में भी सुपरस्टार्स के मन में ऐसी भावनाएं उत्पन्न होती रहीं तो ये कंपनी के लिए बिल्कुल भी अच्छे संकेत नहीं हैं।

Jon Moxley on how things differ in WWE and AEW, talks creative freedom in matches.wrestlinginc.com/news/2019/10/j… https://t.co/JWYj5e85EV

अगर सुपरस्टार्स के पास क्रिएटिव फ्रीडम होगी तो वो खुले मन से काम कर पाएंगे और व्यक्ति जब अपने मन से काम करता है तो उसमें अपनी पूरी ताकत लगा देता है। क्रिएटिव फ्रीडम मिलने से रेसलर्स भी खुद की रिलीज़ की मांग नहीं करेंगे।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now