Create
Notifications

4 बड़े नुकसान जो WWE को एडम कोल के जाने से हो सकते हैं

WWE को एडम कोल के जाने से हो सकते हैं बड़े नुकसान
WWE को एडम कोल के जाने से हो सकते हैं बड़े नुकसान
Neeraj sharma
ANALYST

WWE दुनिया का सबसे बड़ा प्रो रेसलिंग प्रोमोशन, जिसके लिए साल 2019 से पहले सबकुछ अच्छा चल रहा था। 2019 से पहले इसलिए क्योंकि इसी साल की शुरुआत में AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) की स्थापना हुई, जो अब विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के प्रोमोशन के लिए जैसे बहुत बड़ा सिरदर्द बन चुका है।

AEW अभी तक काफी संख्या में पूर्व WWE दिग्गजों को साइन कर चुकी है और ये सिलसिला अभी भी जारी है। कुछ समय पहले सीएम पंक (CM Punk) ने AEW में अपना डेब्यू कर प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में तहलका मचा दिया था। इन दिनों पूर्व NXT चैंपियन एडम कोल (Adam Cole) भी इसी तरह की खबरों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कोल का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है और उन्होंने अभी तक नई डील पर साइन नहीं किए हैं। साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वो AEW में जाने वाले हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़े नुकसानों के बारे में आपको बताएंगे, जो WWE को एडम कोल के जाने के बाद हो सकते हैं।

WWE NXT को टॉप सुपरस्टार की कमी खलेगी

एडम कोल 2017 में WWE में आने से पहले ही प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में अच्छा नाम कमा चुके थे। वो वर्ल्ड-फेमस बुलेट क्लब के मेंबर भी रहे और WWE में आने के बाद NXT चैंपियन बन चुके हैं। खास बात ये है कि सबसे लंबे समय तक NXT चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड अभी भी उन्हीं के नाम है।

वो पिछले कई सालों से NXT के फेस सुपरस्टार बने हुए थे और जब WWE NXT के सबसे मुख्य सुपरस्टार्स में से एक ही कंपनी को छोड़कर चला जाएगा तो इस डेवलपमेंट ब्रांड को बड़ा नुकसान होना तय है। हालांकि NXT में कई बेहतरीन और टैलेंटेड रेसलर्स हैं, लेकिन कोल की बराबरी कर पाना एक बहुत मुश्किल काम है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now