4 धमाकेदार मैच जो WWE Hell in a Cell 2022 के मेन इवेंट में देखने को मिल सकते हैं: Roman Reigns की गैरमौजूदगी में किसे मिलेगा मौका?

WWE Hell in a Cell में धमाकेदार मैच हो सकते हैं
WWE Hell in a Cell में धमाकेदार मैच हो सकते हैं

WWE का अगला इवेंट Hell in a Cell रहने वाला है। इस इवेंट के लिए हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहा है। यह WWE के सबसे अहम इवेंट्स में से एक है और सालों से इस शो का आयोजन देखने को मिल रहा है। इस इवेंट में कुछ हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैचों के अलावा साधारण मुकाबले भी देखने को मिलते हैं।

इस समय WWE में कई स्टोरीलाइंस चल रही है। कुछ ऐसे मैच हैं जो Hell in a Cell 2022 के मेन इवेंट में बुक किए जा सकते हैं और उन मुकाबलों को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 धमाकेदार मैचों के बारे में बात करेंगे जो Hell in a Cell 2022 के मेन इवेंट में देखने को मिल सकते हैं।

4- WWE Hell in a Cell 2022 में द जजमेंट डे vs एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन

ऐज ने अपनी फैक्शन में एक और सदस्य को जोड़ लिया है। रिया रिप्ली को ऐज और डेमियन प्रीस्ट के साथ काम करते हुए देखना काफी ज्यादा रोचक रहने वाला है। उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन से देखने को मिल सकता है। इस समय बैलर और स्टाइल्स के खिलाफ जजमेंट डे की दुश्मनी देखने को मिल रही है।

बाद में लिव मॉर्गन को भी स्टोरीलाइन में जोड़ा जा सकता है। इसी के चलते Hell in a Cell 2022 के मेन इवेंट में एक 6 मैन मिक्स्ड टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है। दोनों ही टीमों के बीच फैंस मैच जरूर देखना चाहेंगे। अभी देखकर साफ तौर पर लग रहा है कि जल्द ही इस मैच का ऐलान आधिकारिक रूप से हो सकता है।

3- बियांका ब्लेयर vs बैकी लिंच vs असुका (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए Hell in a Cell 2022 इवेंट में एक धमाकेदार मैच हो सकता है। बियांका ब्लेयर को कुछ समय पहले ही असुका और बैकी लिंच के साथ दुश्मनी में जोड़ा गया है। इसी के चलते अगले इवेंट में तीनों ही सुपरस्टार्स के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच बुक किया जा सकता है।

बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच और असुका तीनों ही WWE की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स हैं। इसी कारण उन्हें आमने-सामने देखना काफी ज्यादा रोचक रहेगा। यह मैच फैंस को काफी पसंद आ सकता है क्योंकि इसमें जबरदस्त स्टार पावर रहेगी। यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मुकाबला भी बन सकता है। यह मैच मेन इवेंट के लिए अच्छा विकल्प रहेगा।

2- कोडी रोड्स vs सैथ रॉलिंस (Hell in a Cell मैच)

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच दो मौकों पर मैच देखने को मिला है। WrestleMania 38 में रोड्स ने सरप्राइज रिटर्न करते हुए रॉलिंस को पराजित किया था। रॉलिंस ने इसका बदला लेने की कोशिश की और WrestleMania Backlash में रीमैच हुआ। इस मौके पर भी रॉलिंस की हार हुई।

Raw के अंतिम एपिसोड द्वारा दोनों की दुश्मनी जारी रही। उनके बीच तीसरा और अंतिम मैच अगले इवेंट में हो सकता है। उन्हें एक साधारण सिंगल्स मैच में आमने-सामने नहीं आना चाहिए। इन दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच मेन इवेंट में Hell in a Cell मैच बुक किया जाना चाहिए। यह उनकी दुश्मनी को खत्म करने का अच्छा मौका रहेगा।

1- RK-Bro vs द उसोज़ (टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन के लिए Hell in a Cell मैच)

रोमन रेंस इस शो में नहीं दिखाई देंगे। इसी वजह से WWE को दूसरे सुपरस्टार्स के साथ मेन इवेंट मैच बुक करना पड़ेगा। इस समय RK-Bro और द उसोज़ के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है। WrestleMania Backlash में उनका टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच कैंसिल हो गया था। SmackDown के अगले एपिसोड में यह मुकाबला होगा।

WWE किसी साधारण एपिसोड में ऐतिहासिक यूनिफिकेशन मैच का अंत नहीं करेगा। SmackDown में उनका मैच खराब तरीके से खत्म हो सकता है। बाद में उनका मैच बड़े इवेंट में हो सकता है। WWE यहां ट्रेडिशनल टैग टीम मैच बुक करने के बजाय Hell in a Cell में टाइटल यूनिफिकेशन मैच बुक कर सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now