Create
Notifications

4 धमाकेदार मैच जो WWE Clash at the Castle में देखने को मिल सकते हैं

WWE का अगला इवेंट धमाकेदार रह सकता है
WWE का अगला इवेंट धमाकेदार रह सकता है
reaction-emoji
Ujjaval

Clash at the Castle: WWE SummerSlam इवेंट जबरदस्त रहा था और अब अगला इवेंट यूके में देखने को मिलेगा। सालों बाद वहां कोई शो होने वाला है और इसका नाम क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) रहेगा। WWE ने इस शो के लिए मेन इवेंट मैच का पहले ही ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा।

WWE इस इवेंट को ऐतिहासिक बनाना चाहेगा। इसी कारण उन्हें शानदार मैचों को तय करना होगा। WWE के पास इवेंट में बड़े स्टार्स को आमने-सामने लाने का मौका रहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 जबरदस्त मैचों के बारे में बात करेंगे जो Clash at the Castle इवेंट में हो सकते हैं।

4- WWE Clash at the Castle में गंथर vs शेमस (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

Hear me out this match would be absolute classic! Sheamus VS Gunther at clash of the castle for the intercontinental championship! ⭐️⭐️⭐️⭐️⭐️ #ClashattheCastle #SmackDown https://t.co/K2FVu1YQ97

गंथर के पास इस समय इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप है और वो यूके के ही सुपरस्टार हैं। इसी कारण वो इवेंट में बड़ा मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। शेमस भी आयरलैंड के हैं और इसी कारण WWE उन्हें इवेंट के दौरान अहम मैच में डालना चाहेगा। शेमस के पास टॉप टाइटल के लिए मैच पाने का मौका था लेकिन वो सफल नहीं हुए।

इसी कारण अब उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मौका मिल सकता है। गंथर और शेमस का लड़ने का स्टाइल काफी खतरनाक है। वो हार्ड हीटिंग मूव्स का उपयोग करते हैं। इसी कारण दोनों को आमने-सामने लाया जा सकता है। वो टाइटल मैच को देखने लायक बना सकते हैं।

3- रिडल vs सैथ रॉलिंस

Seth Rollins vs Riddle has been pulled from Summerslam https://t.co/JK30FmROxW

रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच मैच देखने को मिल सकता है। दोनों के बीच SummerSlam में मैच होने वाला था लेकिन रिडल चोटिल हो गए। इसी कारण मैच नहीं हो पाया और उनका एक छोटा सैगमेंट देखने को मिला। रिडल और सैथ के बीच अब सीधा Clash at the Castle में मैच हो सकता है।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच दुश्मनी में इंजरी वाला एंगल डाला गया, जिससे उनका मैच SummerSlam से हटाया जा सके और Clash at the Castle में बुक किया जा सके। रिडल और सैथ मिलकर काफी शानदार मैच दे सकते हैं और फैंस को प्रभावित कर सकते हैं।

2- बेली, इयो स्काई और डकोटा काई vs बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच और ओस्का

THIS IS AWE-SOME! 👏👏 👏👏👏@itsBayleyWWE, @shirai_io AND @ImKingKota have returned at #SummerSlam while @BeckyLynchWWE & #WWERaw Women's Champion @BiancaBelairWWE have a newfound respect for each other. https://t.co/6Gz9Yj653y

बेली ने SummerSlam में धमाकेदार वापसी की और वो अपने साथ दो पूर्व NXT स्टार्स को लेकर आई हैं। उनके फैक्शन में इयो स्काई (आईओ शिराई) और डकोटा काई शामिल हैं। इन सुपरस्टार्स का SummerSlam में बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के साथ कंफ्रंटेशन देखने को मिला था। उनके बीच दुश्मनी चल सकती है।

ओस्का इस समय कुछ खास काम नहीं कर रही हैं। इसी कारण उन्हें बियांका और बैकी के साथ जोड़ा जा सकता है। Clash at the Castle में इन सभी सुपरस्टार्स के बीच 6 पर्सन टैग टीम मैच बुक किया जा सकता है। तीनों ही विमेंस सुपरस्टार्स को आमने-सामने देखना रोचक रहेगा।

1- ऐज vs फिन बैलर

Demon Edge Vs Real Demon Finn Balor At clash at the Castle 👀#summerslam https://t.co/tHRA5A5ml5

ऐज ने SummerSlam में धमाकेदार वापसी की। वो जजमेंट डे की हार का कारण बने और अब उनकी इस फैक्शन के साथ दुश्मनी देखने को मिलेगी। फिन बैलर के आने के बाद ही ऐज को फैक्शन से निकाला गया था और इसी कारण दिग्गज मुख्य रूप से पूर्व NXT चैंपियन से बदला लेना चाहेंगे।

ऐज एक खतरनाक कैरेक्टर को लेकर आए हैं। दूसरी ओर फिन बैलर के पास अपना डीमन गिमिक है। इसी कारण दोनों के बीच फैंस एक सिंगल्स मैच देखना जरूर पसंद करेंगे। बैलर और ऐज के बीच काफी समय से प्रशंसक ड्रीम मैच देखना चाहते थे और यह चीज़ अगले इवेंट Clash at the Castle में संभव हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...