Create

4 धमाकेदार मैच जो WWE Extreme Rules 2022 में देखने को मिल सकते हैं

WWE Extreme Rules इवेंट बढ़िया रह सकता है
WWE Extreme Rules इवेंट बढ़िया रह सकता है
reaction-emoji
·
Ujjaval

Extreme Rules: WWE के क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट का कुछ समय पहले ही समापन देखने को मिल गया है। इस इवेंट के लिए फैंस बहुत उत्साहित थे और WWE ने निराश नहीं किया है। खैर, अब WWE का अगला इवेंट एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) रहने वाला है और इस शो का आयोजन 8 अक्टूबर 2022 (भारत में 9 अक्टूबर) को होगा।

फैंस की उम्मीदें अभी से ट्रिपल एच से बढ़ गई है। इस इवेंट में कई बड़े मैच देखने को मिल सकते हैं और काफी मैचों की नींव WWE ने अभी से रख दी है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे धमाकेदार मैचों को लेकर बात करने वाले हैं जो WWE, Extreme Rules 2022 इवेंट में बुक करने का निर्णय ले सकता है।

4- WWE Extreme Rules में ब्रॉलिंग ब्रुट्स vs इम्पीरियम

Clash at the Castle में गुंथर और शेमस के बीच एक जबरदस्त इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच बढ़िया था। इस मैच से पहले शेमस का फैक्शन गुंथर और लुडविग काइजर पर भारी पड़ रहा था। हालांकि, इवेंट के दौरान ही इम्पीरियम के पूर्व सदस्य जियोवानी विंची का रिटर्न हुआ।

इसी के साथ इम्पीरियम पूरी हो गई है और कई फैंस इससे खुश थे। दोनों का Clash at the Castle में कुछ समय के कंफ्रंटेशन भी देखने को मिला था। WWE ने यहां से इन दोनों ही टीमों के बीच एक मैच के संकेत दे दिए हैं। उनके बीच एक टैग टीम मैच Extreme Rules में देखने को मिल सकता है।

3- बियांका ब्लेयर vs बेली (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

Should #WWE run back a Bianca Belair vs Bayley feud or nah? https://t.co/qBJw0Q5bJQ

बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस ने Clash at the Castle में बेली, डकोटा काई और इयो स्काई के खिलाफ मैच लड़ा था। इस जबरदस्त टैग टीम मैच में बेली के फैक्शन को जीत मिली थी। मैच के अंत में बेली ने बियांका को पिन किया था और यह सही मायने में शॉकिंग चीज़ थी।

काफी समय बाद बियांका को किसी सुपरस्टार ने पिन किया था। बेली के बियांका को पिन करने से यह चीज़ साफ हो गई है कि वो Raw विमेंस टाइटल के लिए अगली चैलेंजर रहने वाली हैं। WWE ने इस मैच के संकेत दे दिए हैं और इसे बुक करने के लिए Extreme Rules से अच्छा कोई इवेंट नहीं रहेगा।

2- द उसोज़ vs केविन ओवेंस और सैमी जेन (अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

I hope this is the beginning of Kevin Owens and Sami Zayn reuniting to dethrone the Usos. #WWERaw https://t.co/OhdytYLmPI

सैमी जेन इस समय ब्लडलाइन में शामिल होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी जे उसो के साथ अनबन देखने को मिल रही है। सैमी को ब्लडलाइन का चौथा सदस्य माना जा रहा था लेकिन अब सोलो सिकोआ के मेन रोस्टर डेब्यू के बाद सैमी के फैक्शन में शामिल होने के चांस बहुत कम हो गए हैं।

Raw में देखा गया था कि सैमी ने केविन ओवेंस पर अटैक नहीं किया था। साथ ही जेन ने Clash at the Castle में द उसोज़ के नहीं रहते हुए रोमन की मदद नहीं की थी। इसी कारण उन्हें रोमन रेंस और द उसोज़ फैक्शन से बाहर कर सकते हैं और फिर केविन ओवेंस, सैमी का साथ दे सकते हैं। बाद में दोनों के बीच Extreme Rules में बड़ा मुकाबला बुक किया जा सकता है।

1- ड्रू मैकइंटायर vs कैरियन क्रॉस

Drew McIntyre vs Karrion Kross is a match that's gotta happen! https://t.co/1Gv9qz7xsD

ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस के बीच काफी समय से मैच के संकेत मिल रहे थे। कुछ समय पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों के बीच Extreme Rules के लिए मैच प्लान किया जा रहा है। दरअसल, रोमन रेंस शायद ही इस इवेंट में हिस्सा लेंगे और इसी कारण WWE को उनकी रिप्लेसमेंट में एक तगड़ा मैच चाहिए।

ड्रू मैकइंटायर बनाम कैरियन क्रॉस एक अच्छा विकल्प रहेगा। दरअसल, Clash at the Castle में कैरियन क्रॉस ने ड्रू मैकइंटायर का ध्यान भटकाया था वहीं कुछ हफ्तों पहले क्रॉस ने ही मैकइंटायर पर हमला करके रिटर्न किया था। इसी कारण जरूर अब मैकइंटायर और क्रॉस को आमने-सामने लाना एक अच्छा विकल्प रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...