4 धमाकेदार मैच जो WWE WrestleMania 38 में जरूर होने चाहिए

WWE WrestleMania 38 में कुछ बड़े मैच होंगे
WWE WrestleMania 38 में कुछ बड़े मैच होंगे

WWE ने WrestleMania 38 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। यह कंपनी के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक है। इसी वजह से हर साल WWE अपने इस शो को शानदार बनाने की कोशिश करता है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के लिए अभी तक 3 मैचों की घोषणा हो गई है और आगे भी कुछ धमाकेदार मैचों का ऐलान किया जा सकता है।

WWE के पास इस साल इवेंट में कई जबरदस्त मैच बुक करने का मौका है। अच्छे मैचों से ही शो काफी ज्यादा बढ़िया बन पाता है। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें WrestleMania 38 में मैच लड़ने का चांस मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 धमाकेदार मैचों के बारे में बात करेंगे जो WrestleMania 38 इवेंट में देखने को मिल सकता है।

4- WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इस समय किसी अहम स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा था लेकिन अब वो पूरी तरह से उस दुश्मनी से अलग हो गए हैं। उन्हें WrestleMania 38 के लिए एक बेहतर विरोधी की जरूरत है। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) एक अच्छा विकल्प रह सकते हैं।

कोडी का कॉन्ट्रैक्ट AEW से खत्म हो गया था और उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। AEW ने उनके जाने का ऐलान कर दिया है और इसके बाद से खबरें सामने आ रही है कि रोड्स WWE में वापसी कर सकते हैं। वो WrestleMania के पहले रिटर्न कर सकते हैं और आकर सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं।

सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स अपनी जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स के लिए फेमस हैं और वो मिलकर WrestleMania 38 को यादगार बना सकते हैं। वापसी के बाद रोड्स के लिए सैथ रॉलिंस बढ़िया विकल्प माने जाएंगे। उनके बीच कभी भी सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है और इसी कारण उन्हें रिंग में आमने-सामने देखना खास रहेगा।

3- ऐज vs एजे स्टाइल्स

WrestleMania 38 में ऐज और एजे स्टाइल्स के बीच एक ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है। ऐज अभी किसी स्टोरीलाइन में नजर नहीं आ रहे हैं वहीं एजे स्टाइल्स को भी WrestleMania के लिए विरोधी की जरूरत है। काफी समय से फैंस ऐज और एजे के बीच एक सिंगल्स मैच देखना चाहते हैं।

अभी दोनों ही सुपरस्टार्स के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है। इसी कारण उनके बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है और वो बड़े इवेंट में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। दोनोंं दिग्गज अपनी रेसलिंग स्किल्स से शो को देखने लायक बना सकते हैं। WrestleMania में फैंस की इच्छा पूरी हो सकती है।

2- डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो vs द मिज़ और लोगन पॉल

रे मिस्टीरियो और द मिज़ के बीच Elimination Chamber 2022 में सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में डॉमिनिक की इंटरफेरेंस के कारण रे मिस्टीरियो की जीत हुई। बाद में एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। द मिज़ ने अपनी हार के बारे में बात की और बताया कि वो एक टैग टीम पार्टनर लेकर आने वाले हैं।

कई खबरों के अनुसार लोगन पॉल की एंट्री होने वाली है। वो द मिज़ के टैग टीम पार्टनर बन सकते हैं। वो यहां से अपना WWE डेब्यू कर सकते हैं। पिछले साल उन्हें WrestleMania का हिस्सा बनाया गया था और इस साल भी वो शो का हिस्सा बन सकते हैं। उन्हें रिंग में पहली बार देखना खास रहेगा।

1- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन vs केविन ओवेंस

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की एक बार फिर रिंग में वापसी की खबरें सामने आ रही है। केविन ओवेंस के खिलाफ उनका मैच देखने को मिल सकता है। केविन के पास इस समय कोई स्टोरीलाइन नहीं है और इसी कारण स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ उनका मुकाबला देखने को मिल सकता है।

केविन ओवेंस और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की हमेशा ही तुलना देखने को मिलती है। इसी कारण उनके बीच आखिर एक सिंगल्स मैच हो सकता है। अगर ऑस्टिन की वापसी होती है तो यह रेसलिंग इतिहास के सबसे बड़े सरप्राइज में से एक माना जाएगा। इससे WrestleMania इवेंट खास बन जाएगा।