Create
Notifications

4 बड़ी गलतियां जो WWE को Summerslam 2021 से पहले बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

WWE Summerslam 2021
WWE Summerslam 2021
Neeraj sharma
ANALYST

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2021 के समापन के साथ ही समरस्लैम (Summerslam) की तैयारियां शुरू हो चली हैं। Money in the Bank में जॉन सीना (John Cena) और हालिया रॉ (Raw) एपिसोड में गोल्डबर्ग (Goldberg) की वापसी संकेत दे रही है कि WWE ने Summerslam के लिए बहुत बड़े प्लान तैयार किए हुए हैं।

MITB 2021 में निकी एश (Nikki A.S.H) और बिग ई (Big e) ने ब्रीफ़केस जीते, वहीं कुछ चैंपियंस ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया, वहीं कुछ को अपनी चैंपियनशिप बेल्ट गंवानी भी पड़ी। इस हफ्ते Raw में निकी का शार्लेट (Charlotte) पर कैशइन कर Raw विमेंस चैंपियन बनना भी चौंकाने वाला लम्हा रहा।

शोज़ में लाइव क्राउड की वापसी के बाद WWE जल्द से जल्द रेटिंग्स में सुधार लाने का प्रयास कर रही है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़ी गलतियों से आपको अवगत कराएंगे, जो WWE को Summerslam 2021 से पहले बिल्कुल नहीं करनी चाहिए।

निकी एश को WWE Raw विमेंस टाइटल नहीं हारना चाहिए

Raw विमेंस चैंपियन निकी एश
Raw विमेंस चैंपियन निकी एश

निकी एश सभी को चौंकाते हुए मिस Money in the Bank बनी थीं और उसी इवेंट में रिया रिप्ली को हराकर शार्लेट नई Raw विमेंस चैंपियन बनीं। किसी ने नहीं सोचा था कि द क्वीन का 11वां चैंपियनशिप सफर एक ही दिन के अंदर समाप्त होने वाला है। क्योंकि इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में निकी, शार्लेट पर ब्रीफ़केस कैशइन कर नई चैंपियन बनी थीं।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि Raw विमेंस रोस्टर पिछले कई महीनों से संघर्षपूर्ण दौर से गुजरता रहा है। निकी की ये जीत रेड ब्रांड की विमेंस डिविजन के लिए नई शुरुआत से कम नहीं है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में बैकी लिंच की वापसी के भी संकेत मिलते रहे हैं। वहीं शार्लेट और रिया रिप्ली के पुश को जारी रखना भी कंपनी की बड़ी प्राथमिकताओं में से एक है।

इसलिए दूसरे सुपरस्टार्स को मजबूत दिखाने के चक्कर में WWE को निकी को कमजोर दिखाने की भूल किसी हालत में नहीं करनी चाहिए। क्योंकि इससे Raw विमेंस डिविजन पहले से भी बदतर स्थिति में फंसती चली जाएगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now