Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फिन बैलर के लिए 4 बड़े प्लान जो विंस मैकमैहन बना सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:07 IST

Enter caption

फिन बैलर WWE के ऐसे पहले सुपरस्टार हैं जिन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को पहली बार अपने नाम किया था। 2016 के बाद से कंपनी ने फिन बैलर के लिए कोई नया प्लान नहीं किया। साल 2018 को देखते हुए कम्पनी 2019 में फिन बैलर को बेहतर पुश देने की योजना में हैं।

पिछले हफ्ते मंडे नाईट रॉ के एपिसोड में हमने देखा कि विंस मैकमैहन फिन बैलर को अचानक ही रॉयल रंबल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह मौका दिया। जबकि बहुत पहले से ही रॉयल रंबल के मैच कार्ड में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन को रखा गया था।

इसे देखते हुए लगता है कि विंस मैकमैहन अब इस नए साल में फिन बैलर के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। रॉयल रंबल में इस बड़े ख़िताबी मुकाबले के लिए उनका चयन उनके WWE करियर में एक नया मोड़ ला सकता है और इस मुकाबले को देखने के बाद ही हम कह सकते हैं कि कम्पनी उन्हें किस तरह बुक करती है। 

1. ब्रॉक लैसनर द्वारा फिन बैलर का सम्मान


Enter caption

रैसलिंग फैन्स के लिए रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर और फिन बैलर के बीच खिताबी मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है।अगर किसी को भी लगता है कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मॉन्स्टर ब्रॉन स्ट्रोमैन ही सही विकल्प थे और फिन बैलर की भिड़ंत निराशाजनक होने वाली है तो यह अनुमान बिल्कुल गलत साबित हो सकता है। हम इससे पहले भी बहुत बार WWE में देख चुके हैं कि बहुत से मुकाबले जिसमें ब्रॉक के सामने उनसे पतले-दुबले रैसलर रह चुके हैं और उन्होंने भी ब्रॉक को मुकाबलों में कड़ी चुनौती दी है। सर्वाइवर सीरीज़ 2018 में हम इसका उदाहरण देख चुके हैं जिसमें डेनियल ब्रायन ने ब्रॉक को काफी परेशान किया था।

रॉयल रंबल में इन दोनों सुपरस्टारों के बीच मुकाबले से एक बार फिर साबित हो जायेगा कि फिन बैलर कितने प्रतिभाशाली हैं और विंस मैकमैहन इसे किस तरह आगे पुश देने की योजना बना रहे हैं। 

इस तरह के प्रदर्शन आसानी से एक सुपरस्टार के भविष्य और स्थिति के बैकस्टेज को मजबूत कर सकते हैं। लैसनर के साथ मैच का समापन बैलर के प्रति उनके सम्मान को दिखाते हुए आसानी से बैलर के करियर के सबसे बड़े क्षणों में से एक हो सकता है और मुख्य रोस्टर पर एक टॉप रैसलर के रूप में अपनी स्थिति को समाप्त कर देगा।


1 / 4 NEXT
Published 21 Jan 2019, 20:33 IST
Advertisement
Fetching more content...