Create

4 धमाकेदार चीज़ें जो Braun Strowman WWE में वापसी के बाद कर सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन पर सभी की निगाह टिकी हुई है
ब्रॉन स्ट्रोमैन पर सभी की निगाह टिकी हुई है
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Braun Strowman: हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) एक बार फिर से WWE में वापसी कर सकते हैं। PWInsider के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि आगामी रॉ (Raw) में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन नजर आ सकते हैं। उनके इस रिटर्न की न्यूज को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद WWE में कई बदलाव हुए हैं। कई रिलीज किए जा चुके स्टार्स को एक बार फिर से WWE में वापस लाया जा रहा है। कैरियन क्रॉस और डेक्सटर लूमिस जैसे स्टार्स एक बार फिर से WWE में वापस आ चुके हैं। ऐसे में अब WWE एक बार फिर से ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने रोस्टर का हिस्सा बना सकता है। आइए जानते हैं 4 चीज़ों के बारे में जो ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में आने के बाद कर सकते हैं।

4- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर सकते हैं हमला

Acknowledge your Tribal Chief! ☝️Take a trip to the Island Of Relevancy ➡️ bit.ly/3pznA98#WWE #RomanReigns https://t.co/ZkfyM5tK0X

SummerSlam 2020 में वापस आने के बाद रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को अपना निशाना बनाया था। उनके इस अटैक के बाद Payback में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके टाइटल जीता था। रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार हैं। ऐसे में ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में वापसी करके सबसे पहले रोमन रेंस पर ही अटैक कर सकते हैं।

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच कई यादगार मुकाबले हुए हैं। दोनों ही स्टार्स के बीच रिंग में केमिस्ट्री भी कमाल की है। ऐसे में अगर WWE में वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस को अपना निशाना बनाते हैं, तो फैंस को एक बार फिर से रोमांचक मुकाबले देखने को मिल सकते हैं।

3- टायसन फ्यूरी के खिलाफ स्टोरीलाइन का बन सकते हैं हिस्सा

WWE, Clash at the Castle को लेकर किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता है। इस प्रीमियम इवेंट को लेकर अब यह खबर सामने आ रही हैं कि इस इवेंट में टायसन फ्यूरी भी नजर आ सकते हैं। बता दें कि WWE करीब 30 साल बाद UK में किसी भी बड़े इवेंट को आयोजित कर रहा है। ऐसे में WWE उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ बुक कर सकता है।

ये दोनों ही स्टार्स 2019 में हुए Crown Jewel इवेंट में एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं। इस मैच में टायसन फ्यूरी ने जीत हासिल की थी। हालांकि WWE इस बार अलग तरह से इस मैच को बुक कर सकता है। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि किस तरह से ब्रॉन स्ट्रोमैन के इस मैच को बुक किया जाता है।

2- ओमोस का सामना कर सकते हैं

youtube-cover

ओमोस इस समय साइज में सबसे बड़े WWE रेसलर हैं। विंस मैकमैहन के समय के दौरान उन्हें लगातार पुश मिल रहा था। हालांकि, जब से ट्रिपल एच क्रिएटिव कंट्रोल में आए हैं, उन्हें कोई खास पुश नहीं मिला है। ऐसे में अब WWE उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ उपयोग कर सकता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी अपने साइज के लिए जाने जाते हैं।

उनके और ओमोस के बीच एक दमदार मैच हो सकता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ स्टोरीलाइन से ओमोस को भी काफी ज्यादा फायदा हो सकता है। वो अपने इन-रिंग वर्क में सुधार भी कर सकते हैं। इसके अलावा उन्हें इस स्टोरीलाइन से अपने कैरेक्टर पर भी वर्क करने का मौका मिलेगा। वहीं, फैंस को भी यादगार मैच देखने को मिल सकता है।

1- पूरे लॉकर रूम पर कर सकते हैं अटैक

Braun Strowman goes WILD, ambush attacks Roman Reigns. Tips over ambulance carrying him 😳🎥: ble.ac/2ol0C5h https://t.co/BdhsMytNp2

WWE में अपने पहले रन के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कई हैरान कर देने वाले काम किए हैं। ऐसे में WWE में वापसी के बाद वो एक बार फिर से कुछ ऐसा ही काम कर सकते हैं। Raw में वापस आने के बाद वो पूरे लॉकर रूम पर अटैक कर सकते हैं। इस दौरान वो अपनी पहचान को छुपा सकते हैं।

शो खत्म होने से पहले इस अटैक को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन खुद ही फैंस के सामने आ सकते हैं और कह सकते हैं कि वो ही इस हमले के पीछे थे। इसके बाद वो मेन इवेंट सीन या फिर किसी और स्टार के साथ स्टोरीलाइन में खुद को शामिल कर सकते हैं। इस अटैक से वो खुद को एक बार फिर से मॉन्स्टर के रूप में साबित कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...