Create
Notifications

WWE में 2021 में हुई 4 धमाकेदार चीज़ें जिन्होंने फैंस को चौंका दिया

WWE ने 2021 में कुछ जगहों पर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया
WWE ने 2021 में कुछ जगहों पर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया
ANALYST

WWE के लिए साल 2021 काफी अच्छा साबित हुआ है। इस साल कई बढ़िया पीपीवी देखने को मिले हैं। 2021 में WWE ने कई रेसलर्स को रिलीज किया है और यह जरूर एक निराशाजनक चीज़ है। हालांकि, WWE ने पिछले साल के मुकाबले कई सारी चीज़ों में सुधार किया है। इसी वजह से 2021 यादगार बन पाया।

इस साल कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिली हैं जो फैंस को काफी सालों तक याद रहेगी। इसके अलावा कुछ मौकों पर WWE ने अपने प्रशंसकों को सरप्राइज भी किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE में 2021 में हुई 4 धमाकेदार चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जिसने फैंस को चौंका दिया।

4- WWE में ब्रॉक लैसनर, बैकी लिंच और जॉन सीना की वापसी होना

Watching @BeckyLynchWWE @BrockLesnar @JohnCena & @CMPunk returning this year 2021#SummerSlam  Was an amazing night - year🔥🔥, Thank you @WWE!!! https://t.co/NesoOLksr9

2021 की शुरुआत में WWE में कई बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आ रहे थे। ब्रॉक लैसनर WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं थे। बैकी लिंच ने बेटी को जन्म दिया और इसी वजह से वो एक ब्रेक पर थीं। साथ ही जॉन सीना अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे रहे थे। WWE के तीन बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आ रहे थे और यह एक निराशाजनक चीज़ थी।

जॉन सीना ने Money in the Bank में वापसी करते हुए सभी को चौंकाया था। उन्होंने आकर रोमन रेंस को कंफ्रंट किया और इसी वजह से SummerSlam 2021 में दोनों दिग्गजों के बीच मैच देखने को मिला। इसके अलावा बैकी लिंच ने काफी समय बाद SummerSlam में वापसी करते हुए बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच लड़ा और इस मैच में उन्होंने जीत दर्ज करते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीती।

#SummerSlam - what a show! Moments after @WWERomanReigns gets the win over @JohnCena, @BrockLesnar stuns the #WWEUniverse with a surprise return PLUS The Man @BeckyLynchWWE is back, and your NEW #SmackDown Women's Champion. RESULTS: wwe.com/shows/summersl… https://t.co/etKGb2HQn0

इसी पीपीवी के मेन इवेंट में रोमन रेंस और जॉन सीना आमने-सामने आए थे। मैच में रेंस की जीत हुई थी और इसके बाद ब्रॉक लैसनर की चौंकाने वाली वापसी हुई। तीनों ही सुपरस्टार्स ने अपने रिटर्न से सभी फैंस को काफी ज्यादा चौंका दिया था। इन दिग्गजों के रिटर्न्स को सालों तक फैंस द्वारा जरूर याद रखा जाएगा।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now