4 बड़े WWE Superstars जो अभी चोट के कारण एक्शन से दूर हैं

Ujjaval
WWE में कुछ रेसलर्स चोट के कारण नजर नहीं आ रहे हैं
WWE में कुछ रेसलर्स चोट के कारण नजर नहीं आ रहे हैं

WWE: WWE में हर एक सुपरस्टार अपने शरीर को जोखिम पर डालकर फैंस का मनोरंजन करने की कोशिश करता है। WWE में हर चीज़ जरूर स्क्रिप्ट के अनुसार होती है लेकिन सुपरस्टार्स अपने मैचों को अच्छा बनाने के लिए खतरनाक मूव्स का इस्तेमाल करते हैं। इन मूव्स में जरूर जोखिम रहता है।

इसी कारण लगातार सुपरस्टार्स चोटिल होते रहे हैं। इस समय भी WWE में ढेरों सुपरस्टार्स चोट के कारण एक्शन से दूर हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो चोटिल होने के कारण इस समय एक्शन से पूरी तरह दूर हैं।

4- WWE सुपरस्टार बैकी लिंच

youtube-cover

बैकी लिंच ने पिछले साल SummerSlam में जबरदस्त वापसी की थी और इसके बाद उनका हील रन फैंस को बहुत पसंद आया था। लिंच काफी अच्छी तरह से आगे बढ़ रही थीं लेकिन एक साल बाद SummerSlam 2022 में बियांका ब्लेयर के खिलाफ उनका Raw विमेंस टाइटल मैच हुआ था।

यह मैच शानदार रहा और यहां बैकी लिंच चोटिल हो गईं। इसी कारण उन्हें WWE से दूर जाना पड़ा। उम्मीद है कि बैकी लिंच अपनी चोट से ठीक हो रही होंगी और कुछ ही महीनों में उनका एक बार फिर से रिटर्न देखने को मिलेगा। वो वापसी करके जरूर बेली के साथ अपनी स्टोरीलाइन शुरू करेंगी।

3- कार्मेला

youtube-cover

कार्मेला WWE की सबसे अहम विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं। आपको बता दें कि कार्मेला इस समय चोटिल हैं और इसी वजह से वो महीनों से एक्शन में नजर नहीं आई हैं। दरअसल, एक लाइव इवेंट के दौरान वो विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थीं और यहां उन्हें चोट लग गई थी।

यह बात साफ नहीं हुई थी कि वो उन्हें किस जगह पर चोट लगी थी। खैर, बताया जा रहा है कि कार्मेला की चोट ज्यादा गहरी नहीं है और वो थोड़े समय में ही अपनी वापसी कर सकती हैं। वो आकर जरूर सीधा विमेंस टाइटल की स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने की कोशिश करेंगी क्योंकि बियांका ब्लेयर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में ही उन्हें चोट लगी थी।

2- रैंडी ऑर्टन

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन को WWE इतिहास के सबसे बड़े दिग्गजों में गिना जा सकता है। ऑर्टन का WWE करियर काफी शानदार रहा है और वो आज भी लगातार अच्छे मैच देते हैं। रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच SummerSlam के लिए मैच प्लान किया जा रहा था। हालांकि, ऑर्टन की चोट उम्मीद से ज्यादा गहरी थी।

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि यह दिग्गज सुपरस्टार लंबे समय तक एक्शन से दूर रहेगा और 2022 में उनकी वापसी संभव ही नहीं है। उम्मीद लगाई जा रही है कि 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन अब सीधा अगले साल ही रिटर्न करेंगे और वो यहां रिडल के साथ फिर से टैग टीम में नजर आ सकते हैं या उन्हें धोखा दे सकते हैं।

1- कोडी रोड्स

youtube-cover

कोडी रोड्स ने इस साल WrestleMania में शानदार तरीके से वापसी की थी और इसके बाद उन्हें लेकर जबरदस्त हाइप थी। उन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल भी जीता था और उनके पास बढ़िया मोमेंटम था। हालांकि, Hell in a Cell के पहले ट्रेनिंग करने के दौरान रोड्स चोटिल हो गए।

उनकी चोट बहुत गहरी थी लेकिन फिर भी उन्होंने Hell in a Cell मैच में हिस्सा लिया। इस मैच के बाद उन्होंने Raw के एपिसोड में ऐलान किया कि वो काफी महीनों तक एक्शन से दूर रहेंगे। WWE ने बताया था कि द अमेरिकन नाईटमेयर 9 महीनों तक रिंग में नजर नहीं आएंगे लेकिन शायद अगले साल Royal Rumble के करीब उनका रिटर्न हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।