4 दिग्गज WWE Superstars जिन्होंने अपनी फैंस को डेट किया है

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन और द अंडरटेकर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन और द अंडरटेकर

WWE: पिछले कुछ दशकों में कुछ मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने अपनी फैंस को डेट किया है। कुछ फैंस का अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स पर क्रश होना आम बात है, जैसे WWE सुपरस्टार ओटिस (Otis) ने स्वीकार किया था कि वो ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) के बहुत बड़े फैन हैं और पूर्व विमेंस चैंपियन उनकी क्रश थीं।

जब ओटिस छोटे थे, तब एक लाइव इवेंट में ट्रिश का हाथ छूने की कोशिश के दौरान उन्हें सिक्योरिटी द्वारा रोक दिया गया था। हालांकि, ओटिस ने असल जिंदगी में कभी भी ट्रिश को डेट नहीं किया लेकिन कुछ फैंस अपने पसंदीदा सुपरस्टार के साथ रिलेशन में रहे हैं। इस लिस्ट में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्होंने अपनी फैंस को डेट किया।

4- WWE हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स और सनी

शॉन माइकल्स ने अपने प्रोफेशनल रेसलिंग के करियर की शुरुआत 1980 के मध्य में की थी।माइकल्स ने 1988 में विंस मैकमैहन की कंपनी में कदम रखा था और उन्हें काफी सफलता मिली थी। लगभग 7 साल बाद सनी (Sunny) ने भी WWE के साथ डील साइन कर ली थी।

सनी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी "A Star Shattered: The Rise & Fall & Rise of Wrestling Diva" में खुलासा किया था कि जब वो 13 साल की थीं, तब वो शॉन माइकल्स को काफी पसंद करती थीं। बाद में वो एक ही लॉकर रूम का हिस्सा थे। WWE में साथ काम करने के दौरान सनी और माइकल्स ने एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका।

3- रैंडी ऑर्टन और किम कैसलर

रैंडी ऑर्टन से व्यक्तिगत तौर पर मिलने से पहले किम कैसलर (Kim Kessler) कई सालों तक उनकी फैन रही हैं। 2012 में किम न्यूयॉर्क में हो रहे शो में शामिल हुई थीं, जिसमें रैंडी ऑर्टन भी परफॉर्म करने वाले थे। रिंग में जाते वक्त ऑर्टन की ऑंखें क्राउड के बीच खड़ी किम से टकरा गई। एक शो के दौरान कैसलर ने बताया,

"मैं क्राउड के बीच खड़ी थीं। रैंडी रिंग से मुझे देखे जा रहे थे। शो के बाद मैं बाहर थी, रैंडी ने आकर मेरा नाम पूछा, मुझे पता था कि यह बात किस बारे में है। अपने-आप को शांत करते हुए मैंने कहा 'मेरा नाम किम है', तब से आज तक हम साथ हैं और कुछ सालों की डेटिंग के बाद 2015 में हमने शादी कर ली।"

2- WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर और सारा फ्रैंक

द अंडरटेकर और उनकी पूर्व पत्नी सारा फ्रैंक
द अंडरटेकर और उनकी पूर्व पत्नी सारा फ्रैंक

WWE दिग्गज द अंडरटेकर की 1989 में जोडी लीन (Jodi Lynn) से पहली शादी हुई थी। लगभग एक दशक के बाद तलाक के साथ इस शादी का अंत हो गया। इसके बाद 2000 में अंडरटेकर ने सारा फ्रैंक (Sara Frank) के साथ दूसरी शादी की। फ्रैंक असल में द अंडरटेकर की फैन थीं।

दोनों पहली बार 1999 में कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में WWE ऑटोग्राफ साइनिंग के दौरान मिले थे। दोनों की शादी ज्यादा नहीं चली और 2007 में वो अलग हो गए। अंडरटेकर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सारा की पसंद काफी अलग थी। सारा को काफी चीज़ों के बारे में पता होता था, उन्हें बैठकर बताने की जरूरत नहीं पड़ती थी।

1- WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट और रोजमैरी

ब्रेट हार्ट अपनी एक फैन पर फिदा हो गए थे
ब्रेट हार्ट अपनी एक फैन पर फिदा हो गए थे

1985 के आस-पास ब्रेट हार्ट न्यू जर्सी के एक रेस्टोरेंट में एक फैन रोजमैरी (Rosemary) से मिलने के बाद उनके प्यार में पड़ गए थे। अपनी ऑटोबायोग्राफी "Hitman: My Real Life in the Cartoon World of Wrestling में हिटमैन ने अपने और रोजमैरी के रिश्ते के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था,

"ब्रेकफास्ट के दौरान मैंने एक वेटरेस को देखा, जो ही बहुत ज्यादा आकर्षक दिख रही थीं। उन्होंने मुझसे न्यू जर्सी एक्सेंट में पूछा, 'क्या आप ब्रेट हिटमैन हार्ट हैं?' थोड़ी बात करने के बाद मुझे उन्होंने बताया कि वो आज नौकरी छोड़ रही हैं। जिससे मैं थोड़ा निराश हो गया था। मैंने उनसे पूछा कि मेरे एक शो के बाद क्या मैं उन्हें घर छोड़ सकता हूं? उनका जवाब 'हाँ' में था।"

शो के बाद हार्ट, रोजमैरी के पास वापस आए। बाद में दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और ब्रेट की पत्नी जूली (Julie) को इसका पता चलने के बाद उन्हें यह रिलेशनशिप खत्म करना पड़ा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।