Create

4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनकी कमी Raw में साफ तौर पर काफी खली

WWE Raw में कुछ बड़े और अहम स्टार्स नजर नहीं आए
WWE Raw में कुछ बड़े और अहम स्टार्स नजर नहीं आए

WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस एपिसोड से फैंस को काफी उम्मीदें थी और WWE ने किसी भी तरह से निराश नहीं किया। Raw में कई धमाकेदार मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन देखने को मिला। WWE ने एक बढ़िया चैंपियनशिप मैच बुक किया। इसके अलावा कई अन्य स्टोरीलाइंस को भी आगे बढ़ाया गया।

इस एपिसोड में बिग ई, सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, बैकी लिंच, फिन बैलर, बियांका ब्लेयर समेत काफी सारे बड़े सुपरस्टार्स नजर आए। इसी वजह से एपिसोड बढ़िया बना। हालांकि, कुछ ऐसे दिग्गज स्टार्स भी थे जो Raw के एपिसोड में दिखाई नहीं दिए। अगर यह सुपरस्टार्स Raw में होते तो शायद एपिसोड ज्यादा खास बनता। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी कमी Raw के एपिसोड में साफ तौर पर खली।

4- WWE Raw सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स Raw के एपिसोड में नजर नहीं आए। दरअसल, उनकी इस समय रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ दुश्मनी चल रही है। एजे स्टाइल्स और ओमोस का पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल के खिलाफ Raw टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच होने वाला था। हालांकि, बाद में यह मैच हटा दिया गया।

पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स दिखाई नहीं दिए थे और इसी वजह से लग रहा था कि इस हफ्ते शायद वो Raw में नजर आएंगे। Raw में WWE उन्हें उपयोग कर सकता था लेकिन इस हफ्ते भी ओमोस अकेले ही नजर आए। Raw में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और Dirty Dawgs के बीच मैच देखने को मिला था और यहां ओमोस ने इंटरफेयर किया।

टैग टीम डिवीजन में ओमोस का अपने साथी के बिना दिखाई देना काफी अजीब चीज़ है। WWE ने स्टाइल्स की गैरमौजूदगी का कोई कारण नहीं बताया है। यह एक निराशाजनक चीज़ है। स्टाइल्स एक टॉप सुपरस्टार हैं और वो आसानी से अपने मैचों या स्टोरीलाइंस से एपिसोड को खास बना सकते हैं। Raw का एपिसोड धमाकेदार था और स्टाइल्स इसे और भी ज्यादा अच्छा बना सकते हैं।

3- कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस के पास काफी टैलेंट है और वो कंपनी के अगले टॉप स्टार बन सकते हैं। हालांकि, WWE उन्हें सही तरह से उपयोग नहीं कर रहा है। उनके कैरेक्टर में बदलाव हो गया है लेकिन फिर भी WWE उन्हें अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रहा है। वो कुछ हफ्तों से नजर नहीं आ रहे हैं।

Raw में उनकी कमी साफ तौर पर खली है। Raw की नई शुरुआत हुई है और इसी वजह से उन्हें भी अपनी नई शुरुआत करनी चाहिए थी। यह एक सही मौका था और WWE उन्हें बढ़िया तरह से बुक कर सकता था। WWE Raw में क्रॉस का किसी मिड-कार्ड स्टार के खिलाफ एक सिंगल्स मैच तय कर सकता था।

2- कीथ 'बीयरकैट' ली

कीथ का मेन रोस्टर रन निराशाजनक रहा है। वो कई बार अपनी नई शुरुआत कर चुके हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने सेड्रिक एलेक्जेंडर को एक सिंगल्स मैच में पराजित किया था। लग रहा था कि इस हफ्ते उन्हें फिर एक मुकाबला लड़ने का मौका मिलेगा। हालांकि, WWE ने एपिसोड में उनका उपयोग नहीं किया।

'बीयरकैट' ली ने अपने नए कैरेक्टर की शुरुआत की है और इसी वजह से WWE को उन्हें ज्यादा टीवी टाइम देना चाहिए। फैंस अभी उनके बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं लेकिन उन्हें इस हफ्ते इस्तेमाल नहीं किया गया। कीथ 'बीयरकैट' ली को Raw में एक सिंगल्स मैच दिया जा सकता था।

1- बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले Raw के सबसे बड़े और अहम सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं। इस हफ्ते लैश्ले दिखाई नहीं दिए और यह एक निराशाजनक चीज़ है। लैश्ले 2021 में ज्यादातर एपिसोड्स में नजर आए हैं और उन्होंने शोज़ को बेहतर बनाने में अहम किरदार निभाया है। इसी वजह से उन्हें इस हफ्ते भी इस्तेमाल किया जाना चाहिए था।

लैश्ले और गोल्डबर्ग की दुश्मनी का अंत हो गया है। अब इस सुपरस्टार को नई स्टोरीलाइन शुरू करनी चाहिए थी। Raw में वो किसी नए स्टार के साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते थे। WWE ने अपने दिग्गज सुपरस्टार का रेड ब्रांड के एपिसोड में उपयोग करने का मौका छोड़ दिया और यह एक खराब बात रही।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment