Create

2 दिग्गज WWE Superstars जिन्होंने अभी तक सऊदी अरब में मैच नहीं लड़ा है

कई दिग्गज साऊदी अरब के शो का हिस्सा नहीं बने हैं
कई दिग्गज सऊदी अरब के शो का हिस्सा नहीं बने हैं
reaction-emoji
·
Prajwal Tripathi

Crown Jewel: WWE मुख्य तौर पर यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में ही वीकली प्रोग्रामिंग, लाइव शोज और प्रीमियम लाइव इवेंट्स आयोजित करता है। कंपनी समय-समय पर कई देशों में भी कुछ स्पेशल शो बुक करती है, जैसे हाल ही में Clash at the Castle इवेंट यूनाइटेड किंगडम के कार्डिफ में हुआ था।

पिछले कुछ वर्षों से स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) सऊदी अरब में भी Super ShowDown और Crown Jewel के नाम से बड़े शो बुक कराते आ रहा है। कई WWE सुपरस्टार्स ने अभी तक वहां काम नहीं किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 2 दिग्गजों के बारे में जानेंगे जिन्होंने अभी तक सऊदी अरब में मैच नहीं लड़ा है।

2- पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर

'द नेचर बॉय' के नाम से मशहूर रिक फ्लेयर ने हाल ही में अपने रेसलिंग करियर का आखिरी मैच लड़ा है। यह माना जा रहा है कि अब वो कभी भी इन-रिंग एक्शन में नजर नहीं आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ साल पहले सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel इवेंट में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर के मैच को लेकर चर्चा हो रही थी।

साल 2019 में हुए Crown Jewel में रिक फ्लेयर और हल्क होगन 10 मैन टैग टीम मैच को बढ़ावा दे रहे थे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस मैच में दोनों दिग्गजों के भाग लेने के बारे में भी बात की गई थी। हालांकि, यह प्लान बाद में विंस मैकमैहन ने रद्द कर दिया था क्योंकि वो रिक को लेकर चिंतित थे।

1- पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक

ड्वेन "द रॉक" जॉनसन
ड्वेन "द रॉक" जॉनसन

पूरी दुनिया में शायद ही कोई ऐसा रेसलिंग या मूवी फैन होगा जो ड्वेन "द रॉक" जॉनसन को नहीं जानता होगा। रॉक WWE और पूरी रेसलिंग इंडस्ट्री के महान दिग्गजों में से एक हैं। द ग्रेट वन लगभग दो दशकों से बहुत ही कम इन-रिंग एक्शन में दिखाई दिए हैं। हालांकि, कंपनी आज भी उन्हें बड़े मैच के लिए बुक करना चाहती है।

रॉक WWE रिंग में आखिरी बार WrestleMania 32 में दिखे थे, जहां उन्होंने एरिक रोवन को मात्र 6 सेकंड में हराकर इतिहास बना दिया था। अपने दिग्गज करियर में द ग्रेट वन कभी भी सऊदी अरब में हुए किसी भी शो का हिस्सा नहीं बने हैं। सऊदी अरब के फैंस उन्हें निश्चित ही अपने सामने रेसलिंग करते हुए देखना चाहते होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...