Create

4 दिग्गज WWE Superstars जो Royal Rumble 2023 के पहले वापसी कर सकते हैं

Ujjaval
WWE दिग्गजों का जल्द ही रिटर्न हो सकता है
WWE दिग्गजों का जल्द ही रिटर्न हो सकता है

WWE Royal Rumble: WWE के सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) इवेंट का अंत देखने को मिल गया है। अब कंपनी का अगला शो रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2023 रहेगा और WWE के पास इस शो को बिल्ड करने के लिए बहुत ज्यादा समय रहेगा। यह कंपनी का तीसरा सबसे बड़ा इवेंट है और इसी कारण कंपनी शो के मैच कार्ड को खास बनाना चाहेगी।

Royal Rumble इवेंट बड़े रिटर्न्स के लिए फेमस है। हालांकि, इस शो से पहले कई स्टार्स वापसी कर सकते हैं और अपने मैचों को सेटअप कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 4 WWE सुपरस्टार्स को लेकर बात करेंगे जो Royal Rumble 2023 इवेंट से पहले वापसी करते हुए नज़र आ सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर

She destroyed the baddest😮She said Now body is better than Charlotte Flair❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ https://t.co/phkAPcvyGG

शार्लेट फ्लेयर ने WrestleMania Backlash 2022 में अपना आखिरी मैच लड़ा था। इसके बाद से द क्वीन एक्शन में नज़र नहीं आई हैं और उनका ब्रेक बहुत लंबा हो गया है। उन्होंने अपने आखिरी मैच में SmackDown विमेंस टाइटल हारा था। रोंडा राउजी का WrestleMania 39 में संभावित रूप से शेना बैज़लर या बैकी लिंच से मैच होगा।

ऐसे में उस बड़े इवेंट से पहले रोंडा राउजी को तगड़े विरोधी की जरूरत होगी और Royal Rumble में उनका सामना फ्लेयर से हो सकता है। शार्लेट फ्लेयर वापसी करके रीमैच की मांग कर सकती हैं। दोनों के बीच कई बेहतरीन मैच देखने को मिले हैं। यह मैच कई सारे फैंस का ध्यान खींच सकता है।

3&2- ऐज और बेथ फीनिक्स

ON THIS DAY 🤘Edge outlasts The Miz with the help from Beth Phoenix #WWEDay1 https://t.co/gVAadoFnTD

ऐज और बेथ फीनिक्स की वापसी लगभग तय नज़र आ रही है। दोनों की जजमेंट डे के साथ दुश्मनी चल रही है। आने वाले कुछ हफ्तों में OC और जजमेंट डे की दुश्मनी का अंत हो सकता है। ऐसे में ऐज अपनी पत्नी के साथ रिटर्न कर सकते हैं। ऐज मुख्य रूप से डॉमिनिक मिस्टीरियो से बदला लेना चाहते हैं। दूसरी ओर बेथ फीनिक्स Extreme Rules 2022 में खुद पर हुए खतरनाक हमले का बदला रिया रिप्ली से लेना चाहेंगी।

रिया और डॉमिनिक दोनों के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिल रहा है। ऐसे में हॉल ऑफ फेमर्स वापसी करके जजमेंट डे के इन दोनों सदस्यों को Royal Rumble में मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं क्योंकि डॉमिनिक इसके बाद अपने पिता के साथ संभावित WrestleMania 39 मैच के लिए स्टोरीलाइन जारी रख सकते हैं।

1- ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar now holds the record of winning a Royal Rumble match in the shortest time. https://t.co/NLxJoysfdK

ब्रॉक लैसनर को मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े और ताकतवर सुपरस्टार्स में गिना जाता है। लैसनर ने अपना आखिरी मैच Crown Jewel 2022 में लड़ा था, जहां उन्हें बॉबी लैश्ले के खिलाफ जीत मिली थी। मैच के बाद ऑल माइटी ने उनपर बुरी तरह अटैक किया था। दोनों के बीच WrestleMania 39 के लिए मैच प्लान किया जा रहा है।

ब्रॉक लैसनर Royal Rumble 2023 के पहले वापसी करके ऐलान कर सकते हैं कि वो रंबल मैच का हिस्सा होंगे। बॉबी लैश्ले इसके बाद पूरी तैयारी करके बड़े मैच में एंट्री करते हुए द बीस्ट का सामना कर सकते हैं। दोनों में से अगर कोई एक-दूसरे को एलिमिनेट कर देता है, तो फिर WrestleMania 39 में उनके बीच मैच बिल्ड करना आसान हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment