COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के 4 धमाकेदार मैच जो कभी टीवी पर नहीं दिखाए गए

टॉप 5 / टॉप 10
8.37K   //    09 Dec 2018, 19:00 IST

Enter caption

वर्तमान में यूनिवर्सल चैंपियन WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर का प्रोफेशनल रैसलिंग में एक बड़ा नाम है। दो बार के यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके लैसनर के नाम सबसे ज्यादा दिनों तक यूनिवर्सल टाइटल अपने कब्जे में रखने का रिकॉर्ड है।

साल 2002 में मेन रोस्टर में डेब्यू करने करने के बाद ब्रॉक लैसनर WWE में कई शानदार मुकाबलों के गवाह बने हैं। रैसलमेनिया में अंडरटेकर के साथ उनके मुकाबले को कौन भुला सकता है। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर का नाम सबसे कम उम्र (25 साल) में WWE चैंपियनशिप जीतने का भी रिकॉर्ड है।

3 बार के WWE चैंपियन रह चुके ब्रॉक लैसनर MMA का भी हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा WWE छोड़ने के बाद भी वह बड़े स्टार बने रहे। साल 2012 में ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर कंपनी में वापसी की। अपने करियर में ब्रॉक लैसनर कई बड़े सुपरस्टार्स जैसे ट्रिपल एच, अंडरटेकर, जॉन सीना, रोमन रेंस समेत कई सुपरस्टार्स के साथ मुकाबले दे चुके हैं। निश्चित रूप से फैंस इन मुकाबलों को देख चुके होंगे।

लेकिन ब्रॉक लैसनर के 4 ऐसे धमाकेदार मुकाबले हैं जो कभी टीवी या फिर पीपीवी में नहीं दिखाए गए। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं, ब्रॉक लैसनर के 4 ऐसे धमाकेदार मुकाबलों के बारे में जो कभी टीवी या पीपीवी में नहीं दिखाए गए।

ब्रॉक लैसनर बनाम रूसेव (2016)

Brock Lesnar and Rusev before their match in 2016

रूसेव WWE के सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार के रूप में माने जाते हैं। हालांकि मेन रोस्टर में उन्हें उस तरह से पुश नहीं मिला जिसके वह हकदार थे। साल 2014 में मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद उन्हें एक हील के रूप में पुश मिला।

लगभग एक साल तक वह मेन रोस्टर में जॉन सीना और शेमस की तरह अजेय रहे लेकिन 2015 में रूसेव के लिए कुछ भी सही नहीं रहा। साल 2015 में रूसेव को जॉन सीना के खिलाफ 3 मौकों पर हार का सामना करना पड़ा।

ब्रॉक लैसनर और रूसेव के बीच वैसे तो कभी मुकाबला नहीं हुआ लेकिन दिसंबर 2016 में एक लाइव इवेंट में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में ब्रॉक लैसनर ने केवल 3 मिनट में ही रूसेव को हरा दिया।

1 / 4 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...