Create

4 मौजूदा और पूर्व WWE Superstars जो हाल ही में पेरेंट्स बने हैं और दो जल्द बनने वाले हैं

हाल ही में कुछ सुपरस्टार्स माता पिता बने हैं
हाल ही में कुछ सुपरस्टार्स माता पिता बने हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE सुपरस्टार्स साल में 300 दिनों तक काम करते हैं। इस दौरान उनका ज्यादातर वक्त एक जगह से दूसरी जगह जाने और परफॉर्म करने में बीत जाता है। स्टार्स के पास अपनी निजी जिंदगी के लिए बहुत ही कम समय होता है लेकिन स्टार्स अपने पार्टनर के साथ रिश्ते में बंध कर नए जीवन की शुरुआत करते हैं।

कई पूर्व और मौजूदा सुपरस्टार्स ने पिछले कुछ समय में अपने परिवार को बढ़ाने का फैसला किया है। इनमें से कई सुपरस्टार्स माता-पिता बन चुके हैं और कुछ बनने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम आपको 4 सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जो हाल ही में पेरेंट्स बन चुके हैं और दो जल्द ही बनने वाले हैं।

#6 & 5 : जो हाल ही में पेरेंट्स बने : पूर्व WWE स्टार्स जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे

जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट का खत्म होना और उनके बच्चे का जन्म संयोगवश लगभग एक ही समय में हुआ था। लेरे ने 2021 में अनाउंस किया था कि वो माँ बनने वाली हैं। हालांकि, इस घोषणा के कई महीने बाद भी पूर्व NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन प्रोग्रामिंग का हिस्सा रही थीं।

गार्गानो का कॉन्ट्रैक्ट दिसंबर में खत्म हुआ था और लगभग 2 महीने बाद पूर्व NXT कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत इस दुनिया में किया था। लेरे ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम क्विल रखा है। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद जॉनी गार्गानो और कैंडिस लेरे की WWE में वापसी की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

#4: जो हाल ही में पेरेंट्स बने : एंजल गार्जा और जेड लोज़ानो

एंजल गार्जा ने NXT में बिताए दिनों के दौरान अपनी पत्नी को रिंग के बीच में प्रपोज किया था। कुछ ही समय बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे और हाल ही में इस कपल ने अपने पहले बच्चे के आने की खुशियां मनाईं। लगभग दो हफ्ते पहले एंजल ने इंस्टाग्राम में यह खबर शेयर करते हुए बताया कि उनकी बेटी का नाम दारा डडली है।

एंजल SmackDown ब्रांड में अपने असल ज़िंदगी के कजिन हम्बर्टो कारिलो के साथ लोस लोथारियस टीम का हिस्सा हैं। हाल ही में समाप्त हुए SmackDown के एपिसोड में इन दोनों भाइयों को मैक्समिम मेल मॉडल्स के साथ देखा गया था।

#3&2 :जो पेरेंट्स बनने वाले हैं : टाय डिलिंजर और पेयटन रॉयस ( शॉन स्पीयर्स और कैसी ली)

पूर्व WWE स्टार्स टाय डिलिंजर (शॉन स्पीयर्स) और पेयटन रॉयस (कैसी ली) ने इंस्टाग्राम के जरिए हाल ही में यह बताया था कि दोनों अगले साल की शुरुआत में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। बता दें कि हाल ही में पेयटन रॉयस (कैसी ली) ने कुछ समय के लिए रिंग से दूर होने की घोषणा की थी वहीं टाय डिलिंजर (शॉन स्पीयर्स) अभी भी AEW का हिस्सा हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किए एक भावुक वीडियो में पेयटन रॉयस (कैसी ली) अपने पति को माँ बनने की खुशखबरी देती हैं और उनके बच्चे का सोनोग्राम दिखाती हैं। इस आर्टिकल को लिखने तक इस पूर्व WWE कपल ने बच्चे के आने की डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन यह खुशखबरी 2023 स्प्रिंग तक आने की उम्मीद है।

#1 जो हाल ही में पेरेंट्स बने : रोंडा राउजी और ट्रेविस ब्राउन

लगभग साल भर पहले माँ बनने के बाद द बैडेस्ट विमेन ऑन द प्लेनेट के नाम से मशहूर रोंडा राउजी Royal Rumble और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीत चुकी हैं। राउजी ने इंस्टाग्राम के जरिए माँ बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की, साथ ही कपल ने बताया कि उनकी बेटी का नाम La’akea Makalapuaokalanipō Browne है।

पूर्व UFC चैंपियन अपनी बेटी को "Po" के नाम से बुलाती हैं। राउजी ने बताया कि वो जब WWE के लिए ट्रैवेल करती हैं तब उनकी बेटी साथ में होती है। बता दें कि SummerSlam में रोंडा राउजी को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में लिव मॉर्गन से विवादास्पद तरीके से हार का सामना करना पड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...