4 WWE Superstars जो एक बार फिर Roman Reigns के साथ अपनी दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं

WWE में कुछ दुश्मनी अभी बाकी है
WWE में रोमन रेंस के साथ दुश्मनी किसके साथ दोबारा देखने को मिल सकती है?

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए भी 750 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। रोमन ने कंपनी के टॉप तक पहुचने के लिए कई बड़े सुपरस्टार्स और दिग्गजों हराया है। कुछ नए स्टार्स ऐसे हैं, जिनका सामना अभी ट्राइबल चीफ से नहीं हुआ है।

रोमन रेंस का अगला टाइटल डिफेंस Crown Jewel में होगा, जहां लोगन पॉल उन्हें अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। हालांकि, कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिनकी रोमन रेंस के साथ दुश्मनी अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। इसी वजह से आइए जानते हैं उन 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी रोमन रेंस के साथ फिर से दुश्मनी शुरू हो सकती है।

4- पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग

इस साल की शुरुआत में सऊदी अरब में हुए Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग पहली बार एक-दूसरे से भिड़े थे। इस जबरदस्त मैच में ट्राइबल चीफ ने पूर्व WCW चैंपियन को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन की थी। इसके बाद से गोल्डबर्ग अभी तक WWE रिंग में नहीं दिखे हैं।

कई फैंस का मानना है कि गोल्डबर्ग सऊदी अरब इवेंट में अपने करियर का आखिरी मैच लड़ चुके हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग ने इन खबरों खंडन करते हुए बताया कि वो हेड ऑफ द टेबल से मिली हार को भूले नहीं हैं। यह हो सकता है कि वो किसी बड़े इवेंट के लिए कंपनी में वापसी कर रोमन रेंस के साथ अपनी दुश्मनी की फिर से शुरुआत करें और दोनों सुपरस्टार्स के बीच दोबारा मैच देखने को मिले।

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन

कुछ ही हफ्तों पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। वापसी के बाद ब्रॉन लगातार रोस्टर में सुपरस्टार्स को अपना निशाना बना रहे हैं। लग रहा है कि ट्रिपल एच, मॉन्स्टर ऑफ ऑल मॉन्स्टर्स को बड़ा पुश देने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि स्ट्रोमैन को पिछले साल बजट में कटौती के चलते रिलीज कर दिया गया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस एक-दूसरे से कई बार WWE रिंग में भिड़ चुके हैं। रोमन रेंस के लंबे यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन की शुरुआत Payback 2020 इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके ही हुई थी। यह बिल्कुल संभव है कि ब्रॉन जल्द ही ट्राइबल चीफ को कंफ्रंट करें, जिसके बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर धमाकेदार दुश्मनी की शुरुआत हो सकती है।

2- ड्रू मैकइंटायर

इस महीने की शुरुआत में हुए WWE Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में ड्रू मैकइंटायर को अपने होम टाउन क्राउड के सामने रोमन रेंस से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, पूरे मैच में ज्यादातर समय स्कॉटिश वॉरियर ही ट्राइबल चीफ पर हावी दिखे थे लेकिन अंतिम पलों में NXT स्टार सोलो सिकोआ के दखल के कारण रेंस जीत दर्ज करने में सफल रहे थे।

फिलहाल ड्रू मैकइंटायर, कैरियन क्रॉस के साथ स्टोरीलाइन में हैं। इस स्टोरीलाइन के बाद ड्रू फिर से रोमन रेंस के साथ अपनी दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। यह हो सकता है कि कंपनी ड्रू मैकइंटायर और हेड ऑफ द टेबल के बीच WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप में से किसी एक वर्ल्ड चैंपियनशिप का मैच बुक करें।

1- सैथ रॉलिंस

WWE में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस एक-दूसरे को बहुत ही अच्छी तरह जानते हैं। दोनों दिग्गज स्टेबल द शील्ड का हिस्सा थे। लंबे समय तक एक साथ काम करने के बावजूद दोनों कई बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं। इस साल की शुरुआत में Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में विजिनरी और ट्राइबल चीफ का मुकाबला हुआ था।

इस मैच में सैथ रॉलिंस को DQ के जरिए जीत हासिल हुई थी, जिस तरह यह मैच खत्म हुआ था, उससे साफ पता चल रहा था कि यह दुश्मनी इतनी जल्दी खत्म होने वाली नहीं है। हाल ही में रॉलिंस ने यह संकेत दिए थे कि उनकी नजर अभी भी ट्राइबल चीफ पर बनी हुई है। यह बिल्कुल संभव है कि रॉलिंस जल्द ही रोमन रेंस के साथ बड़ी स्टोरीलाइन में नज़र आएं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।