Create

4 मौजूदा WWE Superstars जो कंपनी के अगले फेस बने सकते हैं

कौन बन सकता है WWE का मेन फेस?
कौन बन सकता है WWE का मेन फेस?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE में समय-समय पर कुछ ऐसे स्पेशल टैलेंट्स सामने आते हैं, जो आगे चलकर कंपनी के दिग्गजों में शुमार किए जाते हैं। द रॉक (The Rock), जॉन सीना (John Cena), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE के कुछ ऐसे बड़े नाम हैं जिन्होंने अपने दम पर कभी न कभी दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी को आगे बढ़ाया है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि कंपनी में कई टैलेंटेड और शानदार सुपरस्टार्स पहले से ही मौजूद हैं। ट्राइबल चीफ इस समय कंपनी का मुख्य फेस हैं लेकिन कभी न कभी वो कुछ दूसरे कारणों से इस पोजीशन से हट जाएंगे, इस कारण कंपनी को जल्द ही नया फेस ढूंढना पड़ेगा। इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जो कंपनी का अगला मेन फेस बन सकते हैं।

#4 पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

youtube-cover

बॉबी लैश्ले हमेशा से ही मेन इवेंट सुपरस्टार रहे हैं और फैंस भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। पिछले कुछ समय में उन्होंने दिखाया है कि कैसे वो रोस्टर में अपना डॉमिनेशन बरकरार रखते हैं। ब्रॉक लैसनर, ओमोस और थ्योरी के ऊपर दर्ज की गई उनकी जीत इसका बेहतरीन उदाहरण है। बता दें कि लैश्ले मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं।

द ऑलमाइटी लगभग पिछले डेढ़ साल में दो बार WWE चैंपियन बन चुके हैं। पहली बार बॉबी लैश्ले 2021 में द मिज़ को हराकर WWE चैंपियन बने थे और दूसरी बार उन्होंने इस साल की शुरुआत में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। बॉबी फिर से एक बार वर्ल्ड चैंपियन बनकर कंपनी के मुख्य फेस बन सकते हैं।

#3 सैथ रॉलिंस

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सैथ रॉलिंस
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस रेसलिंग इंडस्ट्री में बड़ा नाम होने के साथ-साथ शानदार इन-रिंग परफॉर्मर भी हैं। उनके अन्दर शुरुआत से ही कंपनी का टॉप फेस बनने के गुण हैं। फिर वो हील किरदार हों या बेबीफेस कैरेक्टर, फैंस का उन्हें जबरदस्त सपोर्ट मिलता आया है। विजिनरी की माइक स्किल को भी WWE यूनिवर्स ने बहुत सराहा है।

सैथ रॉलिंस ने कंपनी के सभी बड़े मुकामों को छुआ है और WWE के बड़े-बड़े दिग्गजों को मात दी है। वो किसी भी सुपरस्टार के साथ स्टोरीलाइन में हों, अपनी क्रिएटिविटी से उस दुश्मनी को शानदार बना देते हैं। रेसलिंग का अनुभव, कई बार चैंपियनशिप जीतना और शानदार परफॉर्मेंस द आर्किटेक्ट को कंपनी का अगला मेन फेस बना सकती हैं।

#2 कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस मौजूदा रोस्टर के टॉप स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें कई फैंस भविष्य का वर्ल्ड चैंपियन मान रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले हुए SmackDown के एपिसोड में उन्होंने WWE में वापसी की थी और वो अब निश्चित ही मेन इवेंट सीन का हिस्सा होंगे। यह साफ हो चुका है कि कंपनी के पास कैरियन क्रॉस के लिए कुछ बड़े प्लांस हैं।

साल 2020 में NXT में डेब्यू के बाद क्रॉस बहुत ही जल्द ब्रांड के टॉप स्टार बन गए थे। हालांकि, मेन रोस्टर में खराब बुकिंग के बाद उन्हें 2021 में रिलीज कर दिया गया था। वापसी के बाद क्रॉस के ड्रू मैकइंटायर पर हमले और रोमन रेंस को चेतावनी देने के बाद फिलहाल ऐसा लग रहा है कि वो जल्द ही वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में दिख सकते हैं। क्रॉस वर्ल्ड चैंपियन के रूप में कंपनी के मेन फेस के बड़े दावेदार होंगे।

#1 कोडी रोड्स

अमेरिकन नाइटमेयर कोडी रोड्स
अमेरिकन नाइटमेयर कोडी रोड्स

इस लिस्ट में शामिल सभी सुपरस्टार्स में WWE का मेन फेस बनने की सबसे ज्यादा संभावना कोडी रोड्स की है। लंबे समय तक कंपनी से दूर रहने के बाद अमेरिकन नाइटमेयर की WWE में वापसी को सभी फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। बीते सालों में रोड्स की पॉपुलैरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ी है, जिसे WWE निश्चित तौर पर भुनाना चाहेगी।

कोडी रोड्स की WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वापसी और प्रीमियम लाइव इवेंट्स में जीत उनके रिंग में शानदार काम को दर्शाती है। कोडी के प्रोमो भी बहुत ही जबरदस्त साबित हुए हैं। फिलहाल वो चोट के कारण WWE से बाहर चल रहे हैं। निश्चित ही कोडी वापसी के बाद कंपनी के टॉप फेस बन सकते हैं और फैंस को भी यह बहुत पसंद आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...