Create
Notifications

4 मौजूदा WWE Superstars जिन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था

सुपरस्टार्स कुछ समय सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं।
सुपरस्टार्स कुछ समय सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं।
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE सुपरस्टार्स आज के समय में केवल रिंग में परफॉर्म करने तक सीमित नहीं हैं। उनका फैंस से मिलना और जुड़ना अब उनके काम का हिस्सा है। सोशल मीडिया WWE और सुपरस्टार्स को पूरी दुनिया से जोड़ने का माध्यम है। सुपरस्टार्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर अकाउंट्स के जरिए फैंस को अपने बारे में अपडेट देते रहते हैं। ट्विटर पर ज्यादातर रेसलर्स के एक्टिव रहने के कारण फैंस यहां उन्हें फॉलो करना काफी पसंद करते हैं।

बीते सालों में हमने फैंस की सुपरस्टार्स के साथ बातचीत, बहस और फाइट्स तक देखी है। कई बार सुपरस्टार कुछ समय के लिए इन सोशल मीडिया ऐप्स से दूरी बना लेते हैं। उन्हें फिर जब सही लगता है, तब वो फिर से फैंस के बीच आ जाते हैं। इस लिस्ट में हम 4 सुपरस्टार के बारे में जानेंगे जो अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर चुके हैं।

4- WWE Smackdown स्टार शॉट्जी

शॉट्जी ने ट्विटर एकाउंट बंद कर दिया
शॉट्जी ने ट्विटर एकाउंट बंद कर दिया

हाल ही में शॉट्जी ने कुछ समस्याओं के चलते ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। 2022 विमेंस Money in the Bank मैच में वो लैडर पर चढ़ने के दौरान फिसल गई। जिसके कारण एलेक्सा ब्लिस जिन्हें शॉट्जी ने कंधे पर उठाया हुआ था, वो लैडर पर गिरने लगीं। ऐसे ही शॉट्जी टॉप रोप से मूव लगाने के चक्कर में खुद को चोटिल कर बैठीं।

कुछ फैंस बोच मूव के कारण शॉट्जी पर निशाना साध रहे थे और उनके ट्विटर अकाउंट में अभद्र टिप्पणी कर रहे थे। SmackDown स्टार ने मिल रही नफरत पर बात करते हुए कहा प्रोफेशनल रेसलिंग में गलतियां होती हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि किसी को अभद्र संदेश भेजे जाएं। जिसके बाद शॉट्जी ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया।

3- पूर्व टैग टीम चैंपियन कोडी रोड्स

Where we last left off... https://t.co/EN5HS8OCgb

शॉट्जी की तरह कोडी रोड्स ने भी अपना ट्विटर अकाउंट फैंस से मिल रहे बैकलैश के कारण बंद कर दिया था। 2021 में रोड्स के कैरेक्टर को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा था। फैंस से उन्हें काफी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ रहा था वहीं कुछ फैंस के अभद्र व्यवहार के कारण उन्होंने ट्विटर अकाउंट ही बंद कर दिया था।

SiriusXM's Busted Open Radio के साथ इंटरव्यू में अमेरिकन नाइटमेयर ने बताया था कि उन्हें ट्विटर छोड़ना पड़ा क्योंकि वहां उस समय निगेटिविटी के अलावा कुछ भी नहीं था। सुपरस्टार्स भी इंसान ही होते हैं, उनकी भी कुछ सीमाएं होती हैं। हालांकि, कुछ समय बाद रोड्स ट्विटर पर वापस आ गए जहां वो अब काफी एक्टिव रहते हैं।

2- पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस

youtube-cover

केविन ओवेंस ट्विटर में भी सभी से लड़ते हुए दिखाई देते हैं। उनके सभी ट्वीट बेहद ही दिलचस्प होते हैं। वो किसी को भी करारा जवाब दे सकते हैं। चाहे कोई सेलेब्रिटी हो या फैन, कोई भी उनके ट्वीट से नहीं बच सकता। केविन भी दो बार अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर चुके हैं।

पहली बार जब केविन को स्टोरीलाइन में Smackdown से निकाल दिया गया था, तो बाद में उन्होंने इसे केवल इसलिए रीएक्टिवेट किया, ताकि शानिया ट्वाइन उन्हें नोटिस कर सकें। दूसरी बार केविन ओवेंस ने स्टील केज के ऊपर लगाए गए मूव को बहुत ही ज्यादा बढ़िया तरह से सेल किया था। फैंस इस बात को बड़ा नहीं बना पाए, इसीलिए उन्होंने अपना अकाउंट फिर से बंद कर दिया था।

1- पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सैथ रॉलिंस

FoR tHe LoVe oF tHe GaMe https://t.co/PCPYIt0dtr

आज भी तीन साल पहले सैथ रॉलिंस के ट्विटर अकाउंट डिलीट करने का कारण किसी को नहीं पता है। यह सब उस समय शुरू हुआ, जब साशा बैंक्स और सैथ रॉलिंस किसी विषय को लेकर एक-दूसरे पर निशाना साध रहे थे। रे मिस्टीरियो से मैच के पहले रॉलिंस ने ट्वीट किया कि वो हर तरह की लड़ाई के लिए तैयार हैं।

कुछ इसी तरह का ट्वीट बैंक्स ने किया था जो कुछ हद तक आर्किटेक्ट के लिए लग रहा था। जिसके बाद सैथ ने अजीब ट्वीट किया, जो अब डिलीट हो चुका है। जब बात ज्यादा बढ़ने लग गई तो सैथ रॉलिंस ने ट्वीट डिलीट करते हुए अपना ट्विटर अकाउंट ही बंद कर दिया था। बहरहाल, अब वो ट्विटर में वापस आ चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...