Create
Notifications

4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो पिता बन चुके हैं

Enter caption
PANKAJ
visit

WWE में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो हाल ही के महीनों में पिता बन चुक हैं। सैथ रॉलिंस और एरिक जैसे कुछ सुपरस्टार्स हैैं जो अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। ये WWE सुपरस्टार्स आने वाले कुछ समय में पिता बनने वाले हैं। हालांकि WWE सुपरस्टार्स के पास अपनी फैमिली के लिए वक्त बहुत कम होता है। कई ऐसे सुपरस्टार्स है जो अपने अपने बच्चे पैदा होने के दौरान कंपनी से ब्रेक लेते हैं। दिसंबर से पहले रॉलिंस भी इस लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

WWE में मौजूदा कई सुपरस्टार्स है जो पिता बन चुके हैं। हाल ही में कुछ महीने पहले इन सुपरस्टार्स को ये सौभाग्य प्राप्त हुआ है। इन सुपरस्टार्स ने इस खुशी को ट्विटर के जरिए सभी के सामने रखा था। तो आइए जानते हैं उन चार सुपरस्टार्स के बारे में जो पिता बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

WWE सुपरस्टार सेंड्रिक एलेक्जेंडर

सेंड्रिक एलेक्जेंडर WWE के सबसे मजेदार सुपरस्टार्स की लिस्ट में आते हैं। साल 2017 में मेन रोस्टर में उन्हों कदम रखा था। ये पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन इस समय द हर्ट बिजनेस का सदस्य है। उनके साथ एमवीपी, बॉबी लैश्ले और शैल्टन बैंजामिन है। रिकोशे के खिलाफ हाल ही में उन्होंने हील टर्न लिया था।

एलेक्जेंडर और AEW सुपरस्टार बिग स्वोल रिलेशनशिप में है। कई सालों से इनका रिश्ता है। जून 2018 में इन दोनों ने शादी कर ली थी। इनकी पांच साल की एक बच्ची है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें हुई थी।बाद में इऩ दोनों पब्लिक में शेयर करते हुए बताया था कि साल 2014 में उनकी बच्ची पैदा हुई थी। अपनी बच्ची के साथ हमेशा इंस्टाग्राम पर एलेक्जेंडर तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं।

मोंटेज फोर्ड

Enter caption

मोंटेज फोर्ड स्ट्रीट प्राफिट्स का हिस्सा है। WWE NXT से ये सुपरस्टार फेमस हुए थे। मंडे नाइट रॉ में आकर स्ट्रीट प्राफिट्स ने काफी धमाल मचाया था। फोर्ड के टैग टीम पार्टनर एंजेलो डॉकिंस हैं। और दोनों को अब स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दिया गया है। उनकी पत्नी बियांका ब्लेयर भी उनके साथ ही है।

WWE में जब ये दोनों शुरूआत में आए थे तब से रिलेशन में है। NXT में फोर्ड और बियांका जब प्रदर्शन कर रहे थे तभी इन दोनों ने शादी कर ली थी। फोर्ड का पहले जो रिलेशन था उसमें उऩके दो बच्चे पहले से हैं। फोर्ड से शादी के बाद बियांका अब इन दोनों बच्चों की स्टेपमदर बन गईँ। इन दोनों की फैमिली काफी अच्छी चल रही है। कई बार दोनों ने साथ में सोशल मीडिया पर दमदार फोटो बच्चों के साथ अपलोड की है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऑफ एयर होने के मौजूदा चैंपियन की आंख पर पेन से किया गया खतरनाक हमला

एंजेलो डॉकिंस

एंजेलो डॉकिंस के टैग टीम पार्टनर मोंटेज फोर्ड हैं। दोनों ने NXT में अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद मेन रोस्टर में दोनों रॉ में आए थे। हाल ही में दोनों को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दिया गया है। दोनों टैग टीम चैंपियन भी है। एंजेलो का रिंग में काम सबसे अच्छा माना जाता है। माइक स्किल भी उनकी बहुत ही शानदार है।

WWE के अलावा इस साल जुलाई में एंजेलो पिता भी बने हैं। उनकी पत्नी ने पहला बच्चा इस साल ही पैदा किया। एंजेलो ने सोशल मीडिया पर ही इसकी जानकारी अपने फैंस को दी थी। डॉकिंस इस समय अपना पूरा समय WWE में गुजार रहे हैं।

ब्रे वायट/ द फीन्ड

View this post on Instagram

Hyrie Von Rotunda

A post shared by Windham Rotunda (@thewindhamrotunda) on

ब्रे वायट को इस समय पूरा WWE यूनिवर्स जानता हैं। पिछले साल से उनकी द फीन्ड का कैरेक्टर छाया हुआ है। इस समय एलेक्सा ब्लिस के साथ जोड़ी बनाकर रॉ में ब्रे वायट काम कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से काफी बिजी ब्रे वायट रहे हैं। उनके लिए क्रिएटिव टीम के पास हमेशा काफी काम रहा है। ब्रे वायट की दो बेटी हैं। ये उनके पुराने रिलेशन से हैंं। इसके बाद पूर्व रिंग एनाउंसर के साथ उनका रिलेशन रहा था। पिछले साल इन दोनों ने अपना पहला बच्चा पैदा किया था। इसके बाद ही द फीन्ड का कैरेक्टर काफी प्रसिद्ध हुआ। ब्रे वायट इसे हमेशा खास पल मानते हैं।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now