4 ड्रीम मैच जिनके WWE में होने की संभावना काफी बढ़ गई है: Brock Lesnar का खतरनाक Superstar से होगा सामना?

WWE में गंथर vs ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच कराना काफी शानदार साबित हो सकता है
WWE में गंथर vs ब्रॉक लैसनर का ड्रीम मैच कराना काफी शानदार साबित हो सकता है

WWE में समय-समय पर ड्रीम मैच देखने को मिलते रहते हैं। अगर हाल ही के समय की बात की जाए तो कंपनी ऐज (Edge) vs एजे स्टाइल्स (Aj Styles), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) vs गोल्डबर्ग (Goldberg) जैसे कई ड्रीम मैचों का आयोजन कर चुकी है। WWE में होने वाले कई ड्रीम मैच फैंस को काफी पसंद आते हैं और कुछ ऐसे भी मैच होते हैं जो कि उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाते हैं।

हालांकि, पिछले कुछ समय में WWE में कई ड्रीम मैच देखने को मिल चुके हैं लेकिन अभी भी कई ड्रीम मैचों का आयोजन किया जाना बाकी है। बता दें, कंपनी पिछले कुछ महीनों में आने वाले समय में कई ड्रीम मैच होने के संकेत दे चुकी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 ड्रीम मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिनके WWE में होने की संभावना काफी बढ़ गई है।

4- WWE सुपरस्टार चैड गेबल vs गेबल स्टीवसन

youtube-cover

WWE WrestleMania 38 में रिंग में गेबल स्टीवसन और चैड गेबल का आमना-सामना हुआ था और इस दौरान चैड गेबल ने गेबल स्टीवसन का मजाक उड़ाने की कोशिश की थी। हालांकि, स्टीवसन ने गेबल को सुपलेक्स देते हुए धराशाई कर दिया था। इस चीज़ के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आने वाले समय में मैच कराने के संकेत दिए गए थे।

यही नहीं, पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान भी चैड गेबल ने गेबल स्टीवसन का जिक्र किया था। यही कारण है कि WWE में चैड गेबल vs गेबल स्टीवसन का मैच होने की संभावना काफी बढ़ गई है। देखा जाए तो चैड गेबल और गेबल स्टीवसन दोनों ही ओलंपिक में अपने देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा।

3- WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी vs शायना बैजलर

youtube-cover

रोंडा राउजी की तरह ही WWE सुपरस्टार शायना बैजलर भी पूर्व UFC फाइटर रह चुकी हैं और इसके अलावा ये दोनों सुपरस्टार्स असल जिंदगी में काफी अच्छी दोस्त हैं। बता दें, WWE में अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना नहीं हुआ है इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच किसी ड्रीम मुकाबले से कम नहीं होगा।

देखा जाए तो वर्तमान समय में रोंडा राउजी और शायना बैजलर SmackDown का हिस्सा हैं इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच होने की संभावना काफी बढ़ गई है। यही नहीं, वर्तमान समय में जहां रोंडा राउजी बेबीफेस की भूमिका में हैं, शायना बैजलर इस वक्त हील का किरदार निभा रही हैं। यही कारण है कि आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड शुरू होते हुए देखने को मिल सकता है।

2- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर vs गंथर

गंथर का हाल ही में SmackDown के जरिए WWE मेन रोस्टर में डेब्यू कराया गया है। डेब्यू के बाद से ही गंथर दो मैच लड़ चुके हैं और इन दोनों मैचों में उन्हें खतरनाक सुपरस्टार के रूप में पेश किया गया है। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर WWE में अपने अधिकतर मैच खतरनाक सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ते हुए नजर आए हैं इसलिए उनका गंथर के खिलाफ ड्रीम मैच होने की संभावना काफी बढ़ गई है।

ऐसा लग रहा है कि कंपनी गंथर को डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक करके शायद उन्हें ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर प्रतिद्वंदी के रूप में बिल्ड कर रही है और फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच होते हुए देखना चाहते हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि WWE कब ब्रॉक लैसनर vs गंथर का ड्रीम मैच कराने का फैसला करती है।

1- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs द रॉक

WWE में लंबे समय से रोमन रेंस vs द रॉक का ड्रीम मैच कराने की अफवाहें सामने आ रही हैं, हालांकि, अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को नहीं मिल पाया है। देखा जाए तो WWE में हेड ऑफ द टेबल स्टोरीलाइन को शायद इसलिए शुरू किया गया था ताकि रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच कराया जा सके।

बता दें, हाल ही में द यंग रॉक के एक एपिसोड में रोमन रेंस और द रॉक के बीच WrestleMania में मैच कराने के संकेत दिए गए थे। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच होने की संभावना काफी बढ़ गई है। रिपोर्ट्स में भी बताया गया है कि अगले साल WrestleMania 39 में रोमन रेंस vs द रॉक का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।